ताजा पोस्ट

दिल्ली में बैठकर 21 साल का लड़का विदेशी लड़कियों से न्यूड तस्वीरें मंगवाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार

Share
दिल्ली में बैठकर 21 साल का लड़का विदेशी लड़कियों से न्यूड तस्वीरें मंगवाकर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार
नई दिल्ली | Blackmailing foreign girls From Delhi: इसमें कोई शक नहीं है कि आज के समय में लोगों के जीवन में सोशल मीडिया ने कई तरह के रंग भर दिये हैं. लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि जिस सोशल मीडिया ने लोगों को सोशल रूप से जुड़ने के लिए कई नये रास्ते दिये हैं तो दूसरी ओर अपराधियों को एक मौका भी दे दिया है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला दिल्ली के एक महज 21 साल के आरोपी से जुड़ा है. 10 वीं तक पढ़ाई करना वाला यह युवक कभी दिल्ली के बाहर तक नहीं गया था. लेकिन पता चला है कि एक "टॉक लाइफ" नाम के एक एप के माध्यम से वो विदेशी लड़कियों से दोस्ती कर उनसे न्यूड तस्वीरें मंगवाता था और उन्हें ब्लैकमेल किया करता था, इस मामले को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक फोन और एक लैपटॉप भी बरामद किया गया है. बताया गया है इस फोन में 3 लड़कियों से मंगवाए गए न्यूड फोटोज और वीडियो मौजूद हैं. Blackmailing foreign girls From Delhi:

इंडोनेशिया की एक लड़की ने दर्ज किया था केस

Blackmailing foreign girls From Delhi: इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी आर सत्य सुंदरम ने बताया कि इंडोनेशिया के एक लड़की ने शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने बताया कि जीटीबी एनक्लेव थाने में पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया था. शिकायत में पीड़िता का कहना था कि उसके परिवार की आर्थिक स्थिति नहीं थी इसीलिए वह युवक के झांसे में आ गई. पीड़िता ने बताया कि लड़कियों ने उसे न्यूड तस्वीरें और फोटोस भेजने के बदले में पैसे देने की बात कही थी. लेकिन बाद में वो और तस्वीर और वीडियोज की मांग करता रहा और एक बार भी पैसे नहीं भेजे. पीड़िता का कहना है कि वह मिलने वाले पैसों से अपने परिवार को मदद करना चाहती थी इसीलिए उसने यह सब किया. Blackmailing foreign girls From Delhi: इसे भी पढ़ें - शी जिनपिंग का तिब्बती दौरा, चीन ब्रह्मपुत्र नदी पर बना रहा विश्व का सबसे बड़ा बांध

साल में एक बार जन्मदिन में नहाता था आरोपी

पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की थी मोबाइल नंबर स्विच ऑफ बता रहा था. इसके बाद पुलिस ने आईटी सेल से मदद लेकर फोन का पता लगाया और आरोपी के घर तक पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ की तो थोड़ा बहुत घुमाने के बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि अब तक उसने इंडोनेशिया की 13 लड़कियों को अपने झांसे में लिया था. जिनमें से तीन लड़कियों ने अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो उसे सेंड किया था. आरोपी का नाम जतिन भारद्वाज है. मामला इंटरनेशनल होने के कारण पुलिस इस विषय में और भी जांच कर रही है. वही जतिन के पिता का कहना है कि वह कभी अपने कमरे से नहीं निकलता था उसकी मां भी उसके कमरे में खाना देकर आती थी. पिता ने कहा कि वह साल में एक ही बार अपने जन्मदिन के दिन नहाया करता था. इसे भी पढ़ें- It Happens Only In india : “पेगासास” को धड़ल्ले से डाउनलोड करने लोग, बाद में मालिक ने कहा- “भाई ये कोचिंग सेंटर के एप का नंबर है, जासूसी का नहीं”  
Published

और पढ़ें