nayaindia Galwan Valley Virel Video : तिरंगा पकड़े भारतीय सेना के जवानों की तस्वीरें, राहुल..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Galwan Valley Virel Video : तिरंगा पकड़े भारतीय सेना के जवानों की तस्वीरें, राहुल..

‘जैसे को तैसा’ गलवान घाटी से सामने आयी तिरंगा पकड़े भारतीय सेना के जवानों की तस्वीरें, राहुल गांधी ने भी दी प्रतिक्रिया…

China's threat to India :

नई दिल्ली | Galwan Valley Virel Video : गलवान घाटी बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. यह सारा मामला चीन की ओर से जारी किये एक वीडियों के बाद से शुरू हुआ है. अब भारत की ओर से भी पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में एक बड़ा तिरंगा पकड़े भारतीय सेना के जवानों की तस्वीरें जारी की गई है. इसे चीन के सरकारी मीडिया द्वारा जारी उस वीडियो के जवाब में ‘जैसे को तैसा’ वाली प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी है. श्री गांधी ने पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में तिरंगे के साथ भारतीय सेना के जवानों की तस्वीरें जारी होने की पृष्ठभूमि में बुधवार को कहा कि भारत की पवित्र भूमि पर तिरंगा ही फहराता अच्छा लगता है.

ट्वीट कर जताई खुशी

Galwan Valley Virel Video :  राहुल गांधी ने इस संबंध में एक ट्वीट कर खुशी जताई है. उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज के साथ भारतीय जवानों की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया कि ‘‘भारत की पवित्र भूमि पर हमारा तिरंगा ही फहराता अच्छा लगता है. जयहिंद.’’ बता दें कि 3 दिन पहले गलवान घाटी क्षेत्र के पास एक स्थान से चीनी लोगों को नए साल की बधाई भेजने वाले पीएलए सैनिकों का एक कथित वीडियो साझा किया गया था.

इसे भी पढें-एक-दूसरे की जीवन साथी बनेंगी नागपुर की दो महिला डाॅक्टर्स, कहा- माता-पिता ने समझा हमारा सेक्सुअल ओरिएंटेशन

अबतक केंद्र को घेर रही थी कांग्रेस

Galwan Valley Virel Video :  चीन के सरकारी मीडिया की ओर से 1 जनवरी को एक वीडियो साझा किया गया था. इस वीडियो में कथित तौर पर चीनी सैनिकों को गलवान घाटी से चीन के लोगों को नए साल का बधाई संदेश भेजते दिखाया गया था. वीडियो में ‘एक इंच भी जमीन नहीं देंगे’ का संकल्प लेते सुने जा सकते हैं. वीडियो के सामने आने के बाद से कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर थी. राहुल गांधी ने इस मामले में पीएम मोदी को घेरते हुए कहा था कि ‘चुप्पी साधकर’ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश की सेना का मनोबल तोड़ रही है.

इसे भी पढें-WHO का अलर्ट! ओमिक्राॅन को आम सर्दी-खांसी न समझे, ये बन सकता है मौत का कारण, हो जाएं सावधान

Leave a comment

Your email address will not be published.

two + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Buddha Purnima Modi : पीएम मोदी ने किए मायादेवी मंदिर में दर्शन, नेपाल के पीएम भी थे साथ…
Buddha Purnima Modi : पीएम मोदी ने किए मायादेवी मंदिर में दर्शन, नेपाल के पीएम भी थे साथ…