nayaindia PM मोदी की शेविंग के लिए एक चायवाले ने किया ₹100 का मनीऑर्डर, कहा-बढ़ाना है तो रोजगार बढ़ाएं - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बात बतंगड़| नया इंडिया|

PM मोदी की शेविंग के लिए एक चायवाले ने किया ₹100 का मनीऑर्डर, कहा-बढ़ाना है तो रोजगार बढ़ाएं

बारामती | प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल चुनाव के पहले से ही दाढ़ी बढ़ाए रखी है. अब पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कर रखा है यह तो किसी को भी नहीं पता लेकिन उम्मीद की जा रही थी कि बंगाल चुनाव के बाद पीएम मोदी अपनी शेविंग करवा लेंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के मद्देनजर अपनी शेविंग नहीं करा रहे हैं. कारण जो भी हो लेकिन अब एक मजेदार किस्से सुनने को मिला है. महाराष्ट्र में चाय बेचने वाले एक शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी को दाढ़ी कटवाने के लिए ₹100 का मनी ऑर्डर भेजा है. यह सुनकर आपको जरूर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह खबर सच है.

मेहनत की कमाई से प्रधानमंत्री मोदी को ₹100 भेज रहा हूं

मनी ऑर्डर भेजने वाले शख्स का नाम अनिल मोरे बताया जा रहा है. अनिल मोरे ने कहा है कि कोरोना लॉकडाउन के कारण कई लोगों का कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया है. लोगों के पास रोजगार बंद है ऐसे में यदि प्रधानमंत्री को कुछ बढ़ाना है तो उन्हें रोजगार बढ़ाना चाहिए. अनिल का कहना है कि मैं अपनी मेहनत की कमाई से प्रधानमंत्री मोदी को ₹100 भेज रहा हूं जिससे कि प्रधानमंत्री मोदी दाढ़ी शेव करा लें. अनिल मोदी ने पीएम मोदी को सलाह दी कि अगर प्रधानमंत्री कुछ बढ़ाना ही चाहते हैं तो देश में रोजगार के ऑप्शंस बढ़ाएं और वैक्सीनेशन सेंटर बढ़ाएं और लोगों की समस्याओं को हल करने में अपना ध्यान केंद्रित करें.

इसे भी पढ़ें-  Boolywood एक्टर Boman Irani की मां का निधन, सोशल मीडिया पर डाली भावुक पोस्ट

चाय की दुकान चलाते हैं अनिल मोरे

बता दें कि अनिल महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और बारामती में एक चाय की दुकान चलाते हैं. अनिल का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना काल में कई लोगों को पूरी तरह से बर्बाद होते हुए देखा है. अनिल बताते हैं कि उनके साथ काम करने वाले कई लोग अपनी दुकानों को बंद कर गांव जा चुके हैं, इसी से परेशान होकर उन्होंने प्रधानमंत्री को शेविंग कराने की सलाह दी है और देश की लोगों की समस्याओं से रूबरू होने को कहा है.

इसे भी पढ़ें-  COVID-19 Update: देश में 6148 मरीजों की मौत ने फिर चौंकाया, 24 घंटे में सामने आए 94,052 नए मामले

Leave a comment

Your email address will not be published.

8 − 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, 2 लोग घायल
बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, 2 लोग घायल