nayaindia PM Modi Delhi Road Show लोगों ने बरसाए फूल, दिखी भारतीय...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| PM Modi Delhi Road Show लोगों ने बरसाए फूल, दिखी भारतीय...

PM Modi का दिल्ली में रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, दिखी भारतीय संस्कृति की झलक

Narendra Modi
Twitter - ANI

नई दिल्ली | PM Modi Delhi Road Show: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की ताकत दिखाई। पीएम मोदी ने संसद मार्ग स्थित पटेल चौक से लेकर नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् के कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो किया। करीब एक किलोमीटर तक के इस रोड शो में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम मोदी का जमकर स्वागत किया।

रोड शो के बाद में पीएम मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए। रोड़ शो के दौरान भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे। भाजपा के रोड शो के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री एस जयशंकर समेत कई दिग्गज नेता दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे।

रोड-शो के बाद कार्यकारिणी स्थल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुई। जिसमें जेपी नड्डा ने राज्य महासचिवों द्वारा प्रस्तुत रिपोर्टों की समीक्षा की। प्रधानमंत्री मोदी भी शाम को इस बैठक में भाग लेंगे।

ये भी पढ़ें:- पेटीएम पेमेंट बैंक अब भारत बिल भुगतान परिचालन इकाई का काम करेगी

रोड शो में दिखा भाजपा का भव्य नजारा
सोमवार को मानों राजधानी दिल्ली भाजपा के रंग में रंग गई हो। प्रधानमंत्री के रोड़ शो में पटेल चौक से लेकर भाजपा कार्यकारिणी कार्यालय तक जश्न का माहौल था। चारों ओर भाजपा के झंडे, पोस्टर और बैनर लगाए गए थे। इसके साथ ही पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा के कटआउट भी नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का गाली देने वाला वीडियो वायरल

दिखी भारतीय संस्कृति की झलक
आज दिल्ली में हुए पीएम मोदी के रोड़ शो में सड़क के दोनों ओर मंच बनाए गए थे, जिन पर कलाकार भारतीय संस्कृति की छटा बिखेरते हुए नृत्य व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे। वहीं, बीच-बीच में ढोल और नगाड़ों के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया जा रहा था। लोगों पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा कर रहे थे।

ट्रैफिक डायवर्ट, लोग फंसे जाम में
PM Modi Delhi Road Show: भले ही भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में आज अपना दमखम दिखाया हो, लेकिन इससे दिल्ली के आम लोगों को भारी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। रोड शो के चलते नई दिल्ली में ट्रैफिक व्यवस्था चरमराती दिखी। पुलिस ने संसद मार्ग के आसपास के रास्तों को यातायात के लिए बंद कर दिया और ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया। जिससे अन्य मार्गों पर यातायात दवाब बढ़ गया और लोग वाहनों के बीच फंसे नजर आए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारतीय आई ड्रॉप से अमेरिका में संक्रमण !
भारतीय आई ड्रॉप से अमेरिका में संक्रमण !