nayaindia Narendra Modi Gujarat Visit: मेहसाणा में मन की बात!
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Narendra Modi Gujarat Visit: मेहसाणा में मन की बात!

मेहसाणा में मन की बात! पीएम मोदी बोले- मेरी जाति को देखे बिना मुझे चुनाव जिताया

मेहसाणा | Narendra Modi Gujarat Visit: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे चुनावी माहौल भी रंगत में आने लगा है। पहले केजरीवाल और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे से वहां की फिजा ही बदली गई है। आज रविवार को सीएम मोदी भी गुजरात में मेहसाणा के मोढेरा गांव पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात की जनता मुझे पिछले दो दशकों से आशीर्वाद देती रही है और मेरी जाति को देखे बिना मुझे चुनाव जिताया है।

ये भी पढ़ें:- वक्फ बोर्ड ने श्रीनगर में निकाला मिलाद जुलूस

सौर ऊर्जा वाले गांव के रूप में भी जाना जाएगा मोढेरा
Narendra Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी ने मोढेरा को भारत का पहला सौर ऊर्जा से चलने वाला गांव घोषित करते हुए जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज मोढेरा, मेहसाणा और पूरे उत्तरी गुजरात के लिए विकास की नई ऊर्जा का संचार हुआ है। बिजली, पानी से लेकर रोड, रेल, डेयरी से लेकर कौशल विकास और स्वास्थ्य से जुड़े अनेक प्रोजेक्ट्स का आज लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। मोढेरा गांव सूर्य मंदिर के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन अब इसे सौर ऊर्जा वाले गांव के तौर पर भी जाना जाएगा।

ये भी पढ़ें:-अरविंद केजरीवाल सरकार को झटका! मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने पद से दिया इस्तीफा

Narendra Modi Gujarat Visit: Narendra Modi Gujarat Visit:मोढेरा में विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने आगे कहा कि, अब तक सरकार बिजली पैदा करती थी और जनता खरीदती थी। लेकिन केंद्र सरकार ये प्रयास कर रही है कि अब लोग अपने घरों में सोलर पैनल लगाएं। देश में सोलर पॉवर को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा आर्थिक मदद दी जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जोशीमठ प्रभावितों के पुनर्वास कार्य में तेजी
जोशीमठ प्रभावितों के पुनर्वास कार्य में तेजी