वाराणसी को PM Modi की 1500 करोड़ की सौगात! 15 जुलाई को करेंगे काशी का दौरा
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| वाराणसी को PM Modi की 1500 करोड़ की सौगात! 15 जुलाई को करेंगे काशी का दौरा

वाराणसी को PM Modi की 1500 करोड़ की सौगात! 15 जुलाई को करेंगे दौरा

Narendra Modi Varanasi Visit

नई दिल्ली | Narendra Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 15 जुलाई को वाराणसी का दौरान करने जा रहे हैं। बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी (वाराणसी) पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है। ऐसे मोदी काशीवासियों को कई सौगात भी देंगे। पीएम मोदी वाराणसी में 1500 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की सौगात देने वाले हैं। अपने दौरे के दौरान पीएम रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे और जापानी डेलीगेसी की मौजूदगी में 550 प्रबुद्धजनों के साथ चर्चा करेंगे। वहीं पीएम रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से भारत-जापान मैत्री का संदेश भी देंगे।

Narendra modi

देंगे जच्चा बच्चा केंद्र की सौगात
प्रधानमंत्री का वाराणसी का दौरा (Narendra Modi Varanasi Visit) तकरीबन 5 घंटे का होने वाला है। जिसके लिए अभी से तैयारियां कर ली गई है। प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान बीएचयू आईआईटी मैदान में लोगों को संबोधित करने वाले है। जिसके लिए मैदान में तैयारियां जोरों पर है। इसके बाद पीएम मोदी जच्चा बच्चा केंद्र की सौगात वाराणसी के लोगों को देंगे।

ये भी पढ़ें:- सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबर, जुलाई में बढ़ सकता है DA!

मिलेंगी ये सब सौगात
– सवा 7 सौ करोड़ से ज्यादा की 79 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।
– 40 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास सी पैड के माध्यम से करेंगे।
– सवा 8 सौ करोड़ की कुल 160 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
– ‘हर घर नल ग्रामीण पेयजल योजना’ का शिलान्यास करेंगे।

ये भी पढ़ें:- ATS की कार्रवाई पर मायावती का बड़ा बयान, कहा- चुनाव के पहले ही क्यों होती है कार्रवाई, इतने दिनों पुुलिस क्यों रही बेखबर..

Narendra modi

प्रधानमंत्री 15 जुलाई को वाराणसी पहुंच कर रुद्राक्ष में जापानी डेलीगेसी के साथ बैठक करेंगे। पीएम जापानी एम्बेसडर के साथ भारत-जापान मैत्री का संदेश भी देंगे।

ये भी पढ़ें:- विराट कोहली को इस पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह, कहा- बच्चे भी पसंद करते हैं आपको शब्दों के चयन पर ध्यान दिया करें..
ये भी पढ़ें:- Yogi’s boom in Australia : ऑस्ट्रेलिया में भी सीएम योगी आदित्यनाथ की धूम, सांसद ने कहा- क्या हमें उधार में मिल सकते हैं योगी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *