nayaindia pm safety : भाजपा नेता पीएम सुरक्षा उल्लंघन की घटना का सामना
देश| नया इंडिया| pm safety : भाजपा नेता पीएम सुरक्षा उल्लंघन की घटना का सामना

प्रार्थनाएं, महामृत्युंजय जाप, कैसे भाजपा नेता पीएम सुरक्षा उल्लंघन की घटना का सामना कर रहे

pm safety

नई दिल्ली: पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आसपास कथित गंभीर सुरक्षा उल्लंघन के एक दिन बाद, देश भर के भाजपा नेताओं ने पूजा की और मोदी की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। इससे पहले दिन में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज चौहान भोपाल में राज्य के प्रसिद्ध गुफा मंदिर पहुंचे और घटना के बाद प्रधानमंत्री की सलामती के लिए विशेष पूजा-अर्चना की। ( pm safety ) 

also read: बाहुबली में नजर आएंगे एमएस धोनी? प्रशंसक के सवाल पर निर्देशक एसएस राजामौली की प्रतिक्रिया – देखें वीडियो

पीएम के लिए हुआ महामृत्युंजय जाप

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए महामृत्युंजय जाप किया। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, महामृत्युंजय जाप, भगवान शिव को समर्पित एक विशेष प्रार्थना नकारात्मक ऊर्जाओं, आपदाओं से बचाने के लिए की जाती है और भक्त को लंबी उम्र प्रदान करने वाली असामयिक मृत्यु को रोकता है। बुधवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला, जो पंजाब के काफिले में एक चुनावी रैली की ओर जा रहा था, एक फ्लाईओवर पर फंस गया था, क्योंकि प्रदर्शनकारी किसानों द्वारा नाकाबंदी के कारण कथित गंभीर सुरक्षा उल्लंघन हुआ था।

अन्य पार्टियों ने भी की निंदा ( pm safety )

तब से, भाजपा नेता, साथ ही AAP और शिरोमणि अकाली दल सहित विपक्षी दल पंजाब में कांग्रेस सरकार की पीएम की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए निंदा कर रहे हैं। सीएम चरणजीत चन्नी सहित कांग्रेस पार्टी ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया और मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन किया, भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात की और पंजाब के गृह मंत्री और डीजीपी को निलंबित करने की मांग की। पार्टी ने समिति को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि जो लोग साजिश में शामिल हैं वे न्याय नहीं दे सकते। ( pm safety ) 

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पुतिन ने साइबर हमले का आरोप लगाया
पुतिन ने साइबर हमले का आरोप लगाया