Uttar Pradesh में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत, कई की हालत अभी भी गंभीर - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

Uttar Pradesh में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत, कई की हालत अभी भी गंभीर

Lakhnow : देश में कोरोना के साथ ही कई और कारणों से लोगों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश (यूपी) से है. कोरोना के कहर के बीच जहरीली शराब का धंधा भी खूब जोर शोर से चल रहा है. आंबेडकर नगर, बदायूं और आजमगढ़ में शराब कारोबारी बेरोकटोक धंधा कर रहे है. वहीं जहरीली शराब पीने से अबतक 24 लोगों की मौत हो चुकी है, औऱ कई लोग जिंदगी औऱ मौत के बीच झूल रहे हैं. वहीं, जहरीली शरीब मामले में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तार किया है. इन लोगों से इनके गैंग के बारे में पूछताछ चल रही है. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार , बीते दिनों आजमगढ़ के मित्तूपुर बाजार में शराब पीने के बाद दो दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ और मंगलवार तक 18 लोगों की मौत हो गई.

अंबेडकर नगर में भी 5 लोगों की गई जान

इधर, अंबेडकरनगर में भी जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की जान चली गई. अंबेडकरनगर जिले के जैतपुर, कटका और मालीपुर में कई लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया. उनमें से 5 लोगों की अबतक जान जा चुकी है, और कई लोग जिंदगी औऱ मौत के बीच खड़े हैं. अंबेडकरनगर में 5 लोगों की मौत के बाद प्रशासन की आंख खुली और आनन फानन में मामले की जांच की जाने लगी. वहीं, आबकारी विभाग ने घटना को गंभीरता से लेते हुए निरीक्षक समेत चार लोगों को निलंबित कर दिया है. साथी ही मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढें- Corona Fight: देश में स्वास्थ्य सुविधाओं में नंबर 1 है पुणे , जानें क्या है आपके शहर की स्थिति 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

जहरीली शराब से हुई मौत मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. चैतपुर पुलिस का कहना है कि मौत की जांच चल रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि मौत कैसे हुई है. वहीं, आजमगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों ने फिलहाल जहरीली शराब पीने से मौत से इनकार किया है. वहीं लोगों का कहना कि मृतकों ने ठेके से लाई शराब पिया था जिसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई.

इसे भी पढें-  इजरायल  को ‘आतंकवादी देश’ कहने पर सोशल मीडिया में लगी बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की क्लास

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार का उपचुनाव और सरकार की चिंता
बिहार का उपचुनाव और सरकार की चिंता