थूक लगाकर रोटियां बनाने वाले मोहसीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तर्क सुनकर आपका भी खून खौल जाएगा - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

थूक लगाकर रोटियां बनाने वाले मोहसीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तर्क सुनकर आपका भी खून खौल जाएगा

Ghaziabad: कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति की थूक लगाकर रोटी बनाती हुई वीडियो आपने भी देखी होगी. वीडियो में आरोपी व्यक्ति थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ नजर आ रहा था. इस वीडियो को सामने आने के बाद से लोगों में काफी आक्रोश था. बता दें कि इस वीडियो के बारे में पता चल गया है. ये व्यक्ति उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है. जैसा की वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि आरोपी किसी पार्टी के लिए खाना बना रहा है. बाद में पता चला है कि आरोपी शादियों में खाना बनाने का ही काम करता है.  पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसे जेल भी भी भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – शराब बरामदगी मामले में बेवजह घसीटा जा रहा मेरा नाम : रामसूरत

सगाई समारोह में थूक लगाकर बना रहा था रोटियां

वीडियो के बारे में पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि ये वीडियो एक सगाई समारोह (Engagement Ceremony) का है. जहां उक्त व्यक्ति थूक लगाकर रोटियां सप्लाई कर रहा था. ऐसा करते हुए उसे एक बच्चे ने देख लिया जिसके बाद उसने उसकी एक वीडियो बना ली. इसके बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के आला अधिकारियों (Top Police Officers) ने इसकी जांच शुरू कर दी. पुलिस की गहन जांच के बाद पता चला कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति का नाम मोहसीन है. पुलिस के डांट फटकार के बाद उसने ये कबूल किया है कि वीडियोे में दिख रहा शख्स वो ही है. पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफतार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – फेसबुक के 10,000 कर्मचारी एआर/वीआर डिवीजन का हैं हिस्सा

गाजियाबाद के एसपी ने लगाया शख्स का पता

गाजियाबाद के ग्रामीण एसपी डॉ ईराज राजा (SP of Ghaziabad Dr. Eraj Raja) के पास भी ये वीडिया पहुंच गया था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस के कुछ जवानों को इस वीडियो की सच्चाई (Truth of Video) जानने के लिए लगाया था. इसके बाद  सोशल मीडिया के माध्यम से ही किसी ने पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो शुरू में तो उसने ये मानने से इनकार कर दिया कि वीडियो में दिख रहा शख्स वो ही है. लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती के बाद उसने अपराध कबूल कर लिया.

क्या कहना था आरोपी का

आरोपी ने पुलिस को बताया कि  ये वीडियो भोजपुर (bhojpur) इलाके के दौसा बंजारपुर (Dausa Banjarpur) में एक सगाई समारोह का था. इसी दौरान उसने खाना बनाने के वक्त रोटियों में थूक लगाया था. उसने बताया कि तंदूरी रोटी बनाने के लिए तंदूर में रोटी लगाने से पहले कुछ पानी लगाया जाता है. उसने कई बार परिवार वालों से पानी मांगा था लेकिन परिवार वालों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद गुस्से में आकर उसने थूक का इस्तेमाल करना शुरु कर दिया .

इसे भी पढ़ें- द बर्निंग ट्रेन बन गई दिल्ली—देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस, धू—धू कर जल गया चलती ट्रेन का कोच

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *