देश | झारखंड | ताजा पोस्ट | बिहार | मनोरंजन

अजब गजब : ‘कुकड़ू कू’ से परेशान होकर मुर्गे की तोडी टांग, मालकिन को पता चलने पर FIR दर्ज

रांची | झारखंड की राजधानी रांची से सटे गढ़वा में एक अजिबो-गरीब मामला देखने को मिला है.  एक बुजुर्ग महिला ने थाने में शिकायत की है कि उसके पड़ोसी ने साजिश के तहत उसके द्वारा पाले गए मुर्गे की टांग तोड़ दी है. घर का ये विवाद जब थाने पहुंच गया तो लोग भी इसमें जमकर चुटकी ले रहे हैं. शुरू में तो पुलिस भी शिकायत दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी लेकिन महिला के गिड़गिड़ाना और रोना-धोना शुरू करने के बाद पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया गया.

टांग टूटने पर जमकर हुआ बवाल

बता दें कि मुर्गे की टांग के टूटने पर पड़ोस में रहने वाले लड़के पर आरोप लगाते हुए बुजुर्ग महिला ने जमकर बवाल किया. बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट होना शुरू हो गया. झगड़ा को बढ़ता देख बुजुर्ग महिला रोते-रोते मुर्गे को लेकर थाना पहुंच गई. महिला ने रोते रोते थानेदार को पूरी बात बताई और पड़ोसी पर आरोप लगाया कि उसने जानबूझकर साजिश के तहत मुर्गे की टांग तोड़ दी है. इसके साथ ही बुजुर्ग महिला ने उसके साथ हुई मारपीट का भी आरोप लगाया महिला का कहना है कि जब वह पड़ोसी के पास मुर्गे की टांग तोड़े जाने की शिकायत लेकर गई तो उसके साथ बदसलूकी की गई और गाली गलौज के साथ मारपीट तक कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-  Rajasthan : हे राम ! छठी की छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर 2 शिक्षक करते थे दुष्कर्म, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

पुलिस जांच में जुटी

मुर्गे की मालकिन का कहना है कि हमारी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है ऐसे में किसी तरह हम मुर्गी पालन कर अपना जीवन बसर कर रहे हैं. लेकिन बार-बार पड़ोसी उन्हें परेशान करते हैं और आप तो उन्होंने हद ही कर दी जानबूझकर मुर्गे की टांग तोड़ दी. वही टांग तोड़ने वाले आरोपी युवक का कहना है कि सुबह मुर्गे की आवाज सुनकर परेशानी हो रहा था. इसीलिए उसकी ओर एक डंडा फेंका था. यह सिर्फ एक हादसा था कि उसकी टांग टूट गई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कर्मियों का कहना है कि जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- ये कैसा प्यार: चलती ट्रेन में दुल्हन के माथे के सिंदूर को पोछा, तो झूम उठी लड़की

Latest News

Jammu Kashmir में बहेगी विकास की गंगा! PM मोदी के साथ कश्मीरी नेताओं की बैठक कल, महबूबा मुफ्ती दिल्ली रवाना
नई दिल्ली | Jammu Kashmir Meeting: गुरूवार यानि कल का दिन जम्मू-कश्मीर के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट | दिल्ली

Jammu Kashmir में बहेगी विकास की गंगा! PM मोदी के साथ कश्मीरी नेताओं की बैठक कल, महबूबा मुफ्ती दिल्ली रवाना

Jammu Kashmir Meeting

नई दिल्ली | Jammu Kashmir Meeting: गुरूवार यानि कल का दिन जम्मू-कश्मीर के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के 8 राजनीतिक दलों के 14 नेताओं के साथ बैठक करने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में विकास की रफ्तार तेज करने और लोकतांत्रिक ढ़ाचे को तीसरे पायदान पर पहुंचाने के मकसद से इस बैठक का आयोजन किया हैं।

विकास की योजना की तैयारी
पीएम मोदी की इस बैठक में राज्य के नेताओं के साथ राज्य के विकास के लिए योजना तैयार की जाएगी। लेकिन जम्मू-कश्मीर के आंतरिक मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ किसी भी स्तर पर कोई बातचीत नहीं होगी। सूत्रों की माने तो जम्मू-कष्मीर में धारा 370 को हटाने और पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल करने जैसे मुद्दे पर भी कोई बातचीत नहीं होगी।

बैठक में हिस्सा लेंगे ये सब
इस अहम बैठक में पीएम मोदी के अलावा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा, एनएसए अजित डोवाल, पीएम मोदी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पीके मिश्रा, गृहसचिव अजय भल्ला के अलावा कुछ अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Petrol Diesel price : देश में लगातार बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों पर बोले पेट्रोलियम मंत्री- इसके पीछे भी कांग्रेस जिम्मेवार

बैठक में शामिल होने के लिए महबूबा मुफ्ती दिल्ली रवाना
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) पीएम मोदी द्वारा कल बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए आज बुधवार को श्रीनगर से दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि, वह प्रधानमंत्री की सर्वदलीय बैठक के दौरान जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करने पर जोर देंगी।

ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजनाः इस योजना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्यवाही, 182 पर कर सकते है शिकायत

जम्मू-कश्मीर से ये नेता होंगे शामिल
जम्मू-कश्मीर पर होने वाली इस अहम बैठक में हिस्सा लेने के लिए नेशनल कांफ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, गुलाम अहमद मीर, ताराचंद, पीडीपी की महबूबा मुफ्ती, भाजपा के निर्मल सिंह, कविन्द्र गुप्ता और रविन्द्र रैना, पीपुल्स कांफ्रेंस के मुजफ्फर बेग और सज्जाद लोन, पैंथर्स पार्टी के भीम सिंह, सीपीआईएम के एमवाई तारीगामी और जेके अपनी पार्टी के अल्ताफ बुखारी को बैठक में आमंत्रित किया गया है।

Latest News

aaJammu Kashmir में बहेगी विकास की गंगा! PM मोदी के साथ कश्मीरी नेताओं की बैठक कल, महबूबा मुफ्ती दिल्ली रवाना
नई दिल्ली | Jammu Kashmir Meeting: गुरूवार यानि कल का दिन जम्मू-कश्मीर के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है। प्रधानमंत्री…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *