Political Battle in Rajasthan : Pilot गुट ने दिखाए तीखे तेवर
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Political Battle in Rajasthan : Pilot गुट ने दिखाए तीखे तेवर

Political Battle in Rajasthan : Pilot गुट ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- पायलट ‘बाहरी’ नहीं बल्कि, ‘भारी नेता’, BJP ने भी दिया साथ

Political Battle in Rajasthan

जयपुर | Political Battle in Rajasthan: राजस्थान में राजनीति के सियासी दंगल में बयानबाजी जोरों पर चल रही है। गहलोत गुट और पायलट गुट आपस में वाकयुद्ध करते नजर आ रहे हैं। राजस्थान की राजनीति में एक ओर राजनीति के जादूगर माने जाने वाले अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) है तो दूसरी और अपने संघर्ष से विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाने वाले सचिन पायलट (Sachin Pilot)। अब दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। इसी बीच पायलट को बाहरी व्यक्ति कहने वाले निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा (Ramkesh Meena) के बयान पर सचिन पायलट गुट के विधायक इंद्रराज मीणा (Indraraj Meena) ने जवाब देते हुए कहा है कि पायलट बाहरी नहीं बल्कि, एक ‘भारी नेता’ हैं। राजस्थान और देश की जनता उन्हें प्यार करती है। जनता में बहुत भारी नेता हैं।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में 24 घंटे में 155 नए पाॅजिटिव, तीसरी लहर से मुकाबले की तैयारी में सरकार

विपक्षी भाजपा ने भी दिया विधायक इंद्रराज मीणा का साथ
कांग्रेस की आपसी लड़ाई में कूदते हुए विपक्षी भाजपा ने भी विधायक इंद्रराज मीणा के बयान पर अशोक गहलोत गुट पर हमला बोलते हुए कहा कि, यदि पालयट बाहरी हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह क्या हैं जिनका जन्म भारत में नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में सियासी घमासान के बीच गहलोत समर्थक निर्दलीय MLA ओमप्रकाश हुड़ला को जान से मारने की धमकी

पायलट पर गरजे निर्दलीय विधायक
इस बीच निर्दलीय विधायकों ने भी सियासी दांव (Political Battle in Rajasthan) खेलते हुए गहलोत सरकार का पक्ष लिया हैं और पायलट गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदेशवासियों को स्थिर सरकार देना हमारा कर्तव्य है। सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हुई तो धूल चटा देंगे।

गौरतलब है कि गहलोत सरकार के खिलाफ पायलट पिछले कई महीनों से बगावती तेवर दिखाते हुए पद की मांग कर रहे हैं, लेकिन गहलोत सरकार उन्हें कोई पद देने को तैयार नहीं है। सरकार की ओर से टालमटोल का रवैया सामने आ रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});