In-laws want SDM daughter-in-law :RAS का मेंस नहीं पास कर पाने पर ससुराल ..
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| In-laws want SDM daughter-in-law :RAS का मेंस नहीं पास कर पाने पर ससुराल ..

RAS का मेंस नहीं पास कर पाने पर बहू को ससुराल वालों ने निकाला, शिकायत दर्ज

In-laws want SDM daughter-in-law :

झुंझुनूं | In-laws want SDM daughter-in-law : हमेशा से ही पढ़ाई में स्पर्धा को अच्छा माना जाता रहा है. लेकिन कई बार देखा जाता है कि लोग इस स्पर्धा की सीमा को भूल जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिसे से सामना आया है. जानकारी के अनुसार एक परिवार ने  बहू को घर से इसलिए निकाल दिया क्यों कि वो सरकारी नौकरी नहीं पास कर पाई. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आरएएस (RAS) के परिणाम सामने आए हैं. लेकिन परिणाम के सामने आने से बाद से परिवार ने बहू को ताने मारना शुरू कर दिया. इसके बाद तो हद पार करते हुए घर से ही बाहर निकाल दिया. पीड़िता का कहना है उसके सुसराल वालों को एसडीएम बहू चाहिए थी. हालांकि उसका कहना है कि वो शुरू से ही पढ़ना चाहती थी लेकिन पास या फेल होना किसी के बस में तो नहीं है.

In-laws want SDM daughter-in-law :

2013 में किल्यर किया था प्री

In-laws want SDM daughter-in-law : झुंझुनूं के सूरजगढ़ में रहने वाली उषा का कहना है कि उसने कड़ी मेहनत करते हुए 2013 में प्री परीक्षा पास की थी. लेकिन वो मैंस क्लियर नहीं कर सकी. पीड़िता का कहना है कि जैसे ही परिणामों की घोषणा हुई ससुराल वालों को लगा कि अब तो उसकी नौकरी नहीं लगी. तो वे दहेज मांगने लगे. पीड़िता का कहना है कि ससुराल वालों को शुरी से ही उनके पास होने की उम्मीद थी जिससे उन्हें पैसे मिल सके. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होॆंने उषा को परेशान करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढें- राजकुमार हिरानी की फिल्म में साथ आएंगे शाहरूख-काजोल, तापसी और विद्या की भी होगी अहम भूमिका

In-laws want SDM daughter-in-law :

पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाते हैं पति

उषा ने बताया कि उसके पति विकास एक पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाते हैं. उषा का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि उसका पति उसकी बात को समझेगा लेकिन उसने भी पीड़िता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. अब पीड़िता ने इस मामले में ससुराल वालों के खिलाफ सुरजगढ़ थाने में शिकायत दर्ज की है. पीड़िता ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि परिणामों के आने के बाद से लगातार उसे दहेज के लिए दबाव बनाया जा रहा था. इसमें उसके पति भी अपने ही परिवार वालों का साथ दे रहे थे.

इसे भी पढें- biggboss 15 : बिगबॉस में एंट्री लेगी तारक मेहता की सोनू उर्फ निधि भानुशाली, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी अदाएं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow