दरिंदा दामाद : सास के साथ जंगल में किया दुष्कर्म , विरोध करने पर साली को पेड़ से लटका कर मार डाला... - Naya India
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

दरिंदा दामाद : सास के साथ जंगल में किया दुष्कर्म , विरोध करने पर साली को पेड़ से लटका कर मार डाला…

पश्चिमी सिंहभूम | झारखंड से दिलों को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार एक दरिंदे दामाद ने अपनी सास के साथ ही बलात्कार जैसे जघन्य अपराध कर दिया है. इतना ही नहीं इस पाप का विरोध करने पर अपनी साली की पेड़ से बांध कर हत्या कर दी. इस वारदात के सामने आने के बाद से झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में सनसनी मच गई है. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी दामाद अभी फरार बताया जा रहा है. सास ने किसी तरह से पचकर अपनी जान बचाई और थाने पर आकर अपने दरिंदे दामाद कि खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर साली के शव कोे बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बेटी ससुराल में थी, दामाद के आने पर मां बना रही थी खाना

सास ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अभी भी अपने ससुराल में है. दामाद के आने की सूचना मिलने पर वह घर में खाना बना रही थी. इस दौरान छोटी बेटी को कुछ सामान लाने के लिए दुकान पर भेजा था. इतने मे दामाद उसे बहाना बना कर जंगाल की ओर ले गया और जबरदस्ती करने लगा. थोड़ी ही देर में छोटी बेटी अपनी मां और जीजा को ढूंढते हुए वहीं पहुंच गई और उनके विरोध करने पर दामाद ने पहले तो साली को मौत के घाट उतार दिया और मां के साथ बलात्कार कर छोड़ कर भाग गया.

इसे भी पढें-Rajasthan : पीएम मोदी के फ्री वैक्सीनेशन के एलान के बाद भाजपा विधायक ने सीएम गहलोत से मांगे 600 करोड़ 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पश्चिमी सिंहभूम के एसपी ने बताया कि यह एक जघन्य अपराध है, हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी दामाद को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. वहीं पुलिस ने पीड़िता सास को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है. बता दें कि आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है. ऐसे में पुलिस को उम्मीद है आरोपी ज्यादा समय तक पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं रह सकेगा.

इसे भी पढें-पति के लिए खुला छोड़ा दरवाजा लेकिन रात को पड़ोसी ने कमरे में आकर किया दुष्कर्म

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंजाब में कांग्रेस का अपना सर्वे
पंजाब में कांग्रेस का अपना सर्वे