Mole people lost their lives in superstition: तंत्र-मंत्र से बेटे को जिंदा करना चाहती.
देश| नया इंडिया| Mole people lost their lives in superstition: तंत्र-मंत्र से बेटे को जिंदा करना चाहती.

अंधविश्वास : तंत्र-मंत्र से बेटे को जिंदा करना चाहती थी मां, 3 लोगों की मौत

Mole people lost their lives in superstition:

चंबा | Mole people lost their lives in superstition: देश में अंधविश्वास अभी भी एक बड़ी समस्या है. समय समय पर अंधविश्वास से जुड़े ऐसे मामले सामने आते हैं जिससे शर्म से सर झुक जाता है. ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से सामने आया है. अंधविश्वास के कारण यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. परिवार में महिला का शव घर पर फांसी पर लटका हुआ मिला. बेटे की कई दिनों पुरानी लास्ट से बरामद की गई. साथ ही बेटी की 2 दिन पहले अस्पताल में मृत्यु हो गई. अभी भी दूसरी बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि बेटे का जो शहर से बरामद किया गया है उसकी मौत काफी पहले हो चुकी थी. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की तिथि का अनुमान लगाया जा सकता है. बता दें कि लड़के का शव गलने लग गया था.

Mole people lost their lives in superstition:

तंत्र मंत्र से जीवित करना चाहती थी बेटे को

Mole people lost their lives in superstition: बताया जा रहा है कि मां अपने बेटे को तंत्र मंत्र की विद्या से जीवित करना चाहती थी. पड़ोसियों का कहना है कि कई दिनों से मृतिका के बेटे प्रेमजीत को नहीं देखा गया था. पड़ोसियों का कहना है कि कम से कम 2 महीने से प्रेमजीत अपने घर से बाहर नहीं निकला. पुलिस अनुमान लगा रही है कि रंजीत की मौत कम से कम डेढ़ महीने पहले हो चुकी थी. हालांकि प्रेमजीत की मौत का रहस्य पुलिस अभी नहीं सुलझा सकी है. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों ने मृतिका को फांसी के फंदे पर लटका देखा. पड़ोसियों ने हीं दोनों बहनों को अस्पताल पहुंचाया था जिसमें से एक बहन की मृत्यु हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें – श्री जगन्नाथपुरी में भक्त ने अपने अराध्य को भेट किये सोने के टंग क्लीनर, अनुष्ठान में किया जाएगा उपयोग

Mole people lost their lives in superstition:

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिसकर्मियों का कहना है कि यह मामला तंत्र मंत्र से ही जुड़ा है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बिना इस बात का खुलासा नहीं हो सकता कि घर पर पड़े लड़के की मृत्यु कब हुई थी. इसके साथ ही पुलिस में भी जानने का प्रयास कर रही है कि क्या इस तंत्र मंत्र में किसी बाहर के तांत्रिक ने भी साथ दिया है.

इसे भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट में डाल ली 20 सेंटीमीटर लंबी मछली!, अंदर जाकर खा गई आंतें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow