nayaindia Pm Modi ने एक बार फिर सबको चौंकाया, छात्र-छात्राओं की खुशियों का नहीं रहा ठिकाना - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | लाइफ स्टाइल | यूथ करियर| नया इंडिया|

Pm Modi ने एक बार फिर सबको चौंकाया, छात्र-छात्राओं की खुशियों का नहीं रहा ठिकाना

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री मोदी हमेशा से अचानक लिए गए फैसलों के लिए जाने जाते हैं. पीएम मोदी का अंदाज देश के लोगों को काफी पसंद भी आता है. एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी ने सबको चौंकाने वाला काम किया है. दरअसल पीएम मोदी छात्रों की एक वर्चुअल मीटिंग से अचानक जुड़ गए और उनसे बातें करने लग गए. बता दे कि यह मीटिंग शिक्षा मंत्रालय की ओर से बुलाई गई थी इस मीटिंग में छात्रों के साथ ही उनके अभिभावक और कई शिक्षक भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के इस मीटिंग में जुड़ने का पहले से कोई प्लान नहीं था. लेकिन अचानक से प्रधानमंत्री मोदी ने इस वर्चुअल बैठक में सम्मिलित होने की इच्छा जताई , जिसके बाद वह वर्जन मीटिंग में जुड़ भी गए.

 परिणामों की चर्चा पर बुलाई गई थी वर्चुअल बैठक

बता दें कि वर्चुअल बैठक देश के शिक्षा मंत्रालय की ओर से बुलाई गई थी. बैठक का मुख्य उद्देश्य CBSE की 12वीं की परीक्षा रद्द होने के बाद परिणामों की घोषणा के विकल्पों पर बात करना था. यही कारण था कि इस वर्चुअल बैठक में शामिल देश के छात्र छात्राओं के साथ ही अभिभावक और शिक्षक भी मौजूद थे. पीएम मोदी केवल बैठक में जुड़ने के बाद छात्र छात्राओं की खुशियों की सीमा नहीं रही और उन्होंने कहा कि हमने नहीं सोचा था कि देश के प्रधानमंत्री को बच्चों के भविष्य की इतनी चिंता है.

इसे भी पढ़ें- ना वैक्सीन ना मास्क..बीमारी से बचने के लिए लोगों ने थामा परियों का हाथ

परीक्षा के परिणाम देना बना चुनौती

बता दें कि CBSE की दसवीं की परीक्षा पहले ही रद्द की जा चुकी है. इसके बाद कल फैसला कर लिया गया की 12वीं की परीक्षा भी रद्द हो रही है. परीक्षाओं को रद्द करने के बाद अब CBSE के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय परिणामों की घोषणा करना है. सुप्रीम कोर्ट ने भी सीबीएससी को परिणामों की घोषणा करने को लेकर सभी विकल्पों के बारे में सोचने के लिए 2 हफ्ते का समय दिया है.

इसे भी पढ़ें-  Uttar pradesh Election Countdown : BJP के बाद अब एकश्न मोड में आई BSP, दो बड़े नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

Leave a comment

Your email address will not be published.

three + two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 5 जुलाई
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 5 जुलाई