• डाउनलोड ऐप
Monday, April 19, 2021
No menu items!
spot_img

PM Modi ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, साथ में दिया ऐसा संदेश

Must Read

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण ( Coronavirus ) के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने आज गुरूवार को दिल्ली के एम्स ( AIIMS ) में कोरोना वैक्सीन ( COVID 19 Vaccine ) की दूसरी डोज लगवाई है। पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली दो नर्सों में पहली पुड्डुचेरी की पी. निवेदा और दूसरी पंजाब की निशा शर्मा हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। इससे पहले पीएम मोदी को भारत बायोटेक की देश में विकसित कोवैक्सीन की पहली डोज एक मार्च को लगवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:- राजस्थान में अब यहां लाॅकडाउन की आहट! कलेक्टर ने ली बैठक

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट करके लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया कि, आज एम्स में मुझे कोरोना वैक्सीन की मेरी दूसरी खुराक मिली। टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है। अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही बवूपद.हवअ.पद पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं।

यह भी पढ़ें:- हर दिन नए रिकाॅर्ड बना रहा कोरोना, देश में अब 24 घंटे में सामने आए इतने ज्यादा मामले

आपको बता दें कि देश में अबतक 9 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज दी जा चुकी हैं। भारत में फिर से कोरोना मामलों में जारी उछाल के बीच स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण किया जा रहा है। 1 अप्रैल को टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण शुरू हुआ था, जिसके तहत 45 साल या उससे ज्यादा उम्र के किसी भी व्यक्ति को कोरोना डोज लगवाने की अनुमति है।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan सरकार का नया फरमान, नहीं रोक पाए बाल विवाह तो एसडीएम पर गाज
यह भी पढ़ें:- Maharasthra Police वसूली रैकेट मामले में आया एनकाउंटर किंग प्रदीप शर्मा का भी नाम, NIA ने की पूछताछ, वाझे से बार—बार क्यों मिले?

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

ज्यादा बड़ी लड़ाई बंगाल की है!

सब लोग पूछ रहे हैं कि प्रधानमंत्री कोरोना वायरस से लड़ाई पर ध्यान क्यों नहीं दे रहे हैं? क्यों...

More Articles Like This