nayaindia प्रियंका ने मोदी को दी भूख ,बलात्कार, रोजगार पर जवाब देने की चुनौती - Naya India
kishori-yojna
देश | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

प्रियंका ने मोदी को दी भूख ,बलात्कार, रोजगार पर जवाब देने की चुनौती

पाकुड़। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने अर्थव्यवस्था के हर मोर्चे पर विफल होने के बाद नए-नए कानून लाकर मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने का केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में बढ़ती बेरोजगारी, भूख, बलात्कार, भ्रष्टाचार और गायब रोजगार पर जवाब देने की चुनौती दी ।

श्रीमती गांधी ने आज यहां श्रीकुंड में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। यह सरकार रोजगार देने में फेल, अर्थव्यवस्था में फेल, किसान को सक्षम बनाने में फेल, छात्रों की आवाज सुनने में फेल, महिलाओं की सुरक्षा में फेल, महंगाई को रोकने में फेल है ।

इसे भी पढ़ें :- सीएए के खिलाफ धरना देने वाले विद्यार्थी हिरासत में

उन्होंने कहा कि उनके पास इन सबके लिए बहाना एकमात्र कांग्रेस पार्टी है जबकि वास्तविकता यह है कि पांच साल में भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया। वह केवल प्रचार में हीरो है, काम के नाम पर वह जीरो है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के स्तर पर यह सरकार फेल हुई तो नए-नए कानून लाकर लोगों को मुद्दे से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है । जब देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) फेल हो गया तब मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लेकर आई। इस कानून के किए गए प्रावधानों के विरोध में असम समेत पूरा पूर्वोत्तर जल रहा है।

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने इसके विरोध में आवाज उठाई तो उन्हें पुलिस से पिटवाया। सच्चाई यह है कि सारी जिम्मेदारी भाजपा और प्रधानमंत्री श्री मोदी की है। श्रीमती गांधी ने कहा, “हर मोर्चे पर विफल प्रधानमंत्री श्री मोदी के पास कोई जवाब नहीं है। अब वह केवल खोखली चुनौती ही दे सकते हैं। आज झारखंड की जनता की तरफ से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काे चुनौती देती हूं कि वह बेरोजगारी, भूख, बलात्कार, भ्रष्टाचार और गायब रोजगार पर जवाब दें। आप ‘जोड़’ के प्रधानमंत्री हैं या ‘तोड़’ के प्रधानमंत्री हैं, इस पर जवाब दीजिए। मुझे पता है इन सब प्रश्नों के जवाब आपके पास नहीं है।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 12 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में 1842 कोविड उपचाराधीन मरीज
देश में 1842 कोविड उपचाराधीन मरीज