Priyanka Gandhi का ऐलान- UP में नहीं होगा किसी से गठबंधन
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया| Priyanka Gandhi का ऐलान- UP में नहीं होगा किसी से गठबंधन

Priyanka Gandhi का ऐलान- UP में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस पार्टी, नहीं होगा किसी से गठबंधन

Priyanka Gandhi UP

बुलंदशहर | Priyanka Gandhi UP Election: उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधान सभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि, उनकी कांग्रेस पार्टी किसी भी दल के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी और यूपी में सभी सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुलंदशहर में ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन’ के दौरान कहा, तमाम कार्यकर्ताओं ने मुझसे बात कर कहा है कि कुछ भी करिए लेकिन इस बार गठबंधन मत करिए। इसलिए मैं आप लोगों को आश्वासन देना चाहती हूं, हम सारी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और अपने दम पर लड़ेंगे। प्रियंका गांधी के इस बयान की जानकारी प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीट अकाउंट पर दी है।

ये भी पढ़ें:- सीबीएसई मॉक ड्रिल आयोजित करेगा, 16 नवंबर को टर्म 1 परीक्षा से पहले स्कूलों को ओएमआर शीट भेजेगा

राष्ट्रीय लोक दल के साथ गठबंधन की अटकलों को विराम
आपको बता दें कि, प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने हाल में दिल्ली से लखनऊ तक की विमान यात्रा की थी, जिसके बाद इन दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। इसके अलावा भी कांग्रेस नेताओं के राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं के साथ संपर्कों को लेकर दोनों के गठबंधन को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन प्रियंका गांधी ने इन सभी अटकलों पर साफतौर से इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- Pakistan से भारत आई 600 करोड़ की ड्रग्स का Gujarat ATS ने किया पर्दाफाश, चार लोग गिरफ्तार

Priyanka gandhi

5 साल पार्टी ने अकेले किया जनता के लिए संघर्ष
Priyanka Gandhi UP Election: सूत्रों की माने तो प्रियंका गांधी का कहना है कि, कांग्रेस पार्टी ने 5 साल तक संगठन के बल पर जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष किया है और अब इसी संगठन के बल पर पार्टी यूपी की सभी 403 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और संगठन के लोगों को आगे बढ़ाएगी। वहीं दूसरी ओर, यूपी चुनावों को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा भी किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यूपी में आए दिन भाजपा नेताओं के लगातार दौरे जारी है। इसी के साथ यूपी में अपनी खोई हुई सत्ता को पाने के लिए सपा और बसपा भी लगातार प्रयासरत है। वहीं दिल्ली सीएम केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी अब यूपी में सत्ता हासिल करने में लगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अपनी इलेक्ट्रिक कार का उपयोग करके प्रति माह 60,000 रुपये का क्रिप्टो खनन किया – मस्क
अपनी इलेक्ट्रिक कार का उपयोग करके प्रति माह 60,000 रुपये का क्रिप्टो खनन किया – मस्क