UP Election Congress Priyanka : दलितों की बस्ती में झाड़ू लगाने पहुंची प्रियंका...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Election Congress Priyanka : दलितों की बस्ती में झाड़ू लगाने पहुंची प्रियंका...

दलितों की बस्ती में झाड़ू लगाने पहुंची प्रियंका, कहा- तुच्छ मानसिकता रखने वालों को सिखाने आयी हूं …

UP Election Congress Priyanka :

लखनऊ | UP Election Congress Priyanka : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को आने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है. विपक्ष को मुद्दे के रूप में लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की घटना के रूप में दाना पानी मिल गया है. यही कारण है कि कांग्रेस सब फ्रंट फुट पर राजनीति करने के मूड में आ गई है. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ सालों से सक्रिय रूप से राजनीति कर रही हैं. शुक्रवार की सुबह भी प्रियंका गांधी दलितों की बस्ती में पहुंच गई और झाड़ू लगाना शुरू कर दिया. लखनऊ के इंदिरा नगर में स्थित लवकुश नगर में प्रियंका गांधी आज अचानक पहुंची थी. लोगों को प्रियंका को देख कर खुशी के साथ हैरानी भी हुई. प्रियंका नया झाड़ू लगाने के दौरान कहा कि यह काम भी स्वाभिमान और सादगी का प्रतीक है.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

UP Election Congress Priyanka : प्रियंका गांधी ने झाड़ू लगाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि मुख्यमंत्री को लगता है कि झाड़ू लगाना छोटा काम होता है. लेकिन शायद उन्हें पता नहीं है कि हमारे देश में महिलाएं सुबह झाड़ू के साथ ही आंखें खोलती हैं और ना जाने कितने लोग की दिनचर्या में यह पहला काम होता है. प्रियंका गांधी ने कहा कि न जाने कितने दलित परिवार आज भी झाड़ू लगाकर ही अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने झाड़ू लगाने पर बयान देकर मजाक उड़ाया था यह भारतीय जनता पार्टी की दलित विरोधी सोच और मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि सीएम ने न सिर्फ झाड़ू लगाने वालों के साथ मजाक किया बल्कि दलित समुदाय को भी नीचा दिखाने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार में मुख्य आर्थिक सलाहकार पद पर नियुक्त कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा, कही ये बड़ी बात

गेस्ट हाउस में भी प्रियंका ने लगाई थी झाड़ू

UP Election Congress Priyanka : बता दें कि प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में भी झाड़ू लगाया था. प्रियंका गांधी गेस्ट हाउस में हाउस अरेस्ट पर थी. लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद प्रियंका गांधी पीड़ितों से मिलने वहां पहुंची थी जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. इसी दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने कमरे में झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रही थी. जिसके बाद सुबह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टिप्पणी कर दी थी. जिसका जवाब देने के लिए एक बार फिर से प्रियंका गांधी ने झाड़ू उठा लिया.

इसे भी पढ़ें-सफारी के दौरान वॉशरूम से बाहर निकलते दिखे शेर, नेटिज़न्स ने इसकी ‘स्वच्छता’ की सराहना की – देखें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस-सपा में क्या अंदरखाने तालमेल है?
कांग्रेस-सपा में क्या अंदरखाने तालमेल है?