nayaindia Property Attached Harboring Terrorists आतंकवादियों को पनाह देने के संबंध में कुर्क हुई संपत्ति
देश | जम्मू-कश्मीर| नया इंडिया| Property Attached Harboring Terrorists आतंकवादियों को पनाह देने के संबंध में कुर्क हुई संपत्ति

आतंकवादियों को पनाह देने के संबंध में कुर्क हुई संपत्ति

Property attached in J&K's Bandipora for wilfully sheltering militants

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने रविवार को कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों को जानबूझकर पनाह देने के लिए एक आवासीय घर की कुर्की कर दी। पुलिस ने कहा घर वानपोरा गुरेज (Wanpora Gurez) के अब्दुल सत्तार मीर (Abdul Sattar Mir) के बेटे बशीर अहमद मीर (Bashir Ahmed Mir) के नाम है। पुलिस ने कहा कि उक्त घर उस मामले की प्राथमिकी से जुड़ा था, जिसमें बांदीपोरा (Bandipora) में विभिन्न आतंकवादी अपराधों में शामिल दो कट्टर आतंकवादियों को मार गिराया गया था।

जांच में संदेह मिला कि उक्त घर का इस्तेमाल किस उद्देश्य के लिए किया गया था। आतंकवादियों को पनाह देना ऐसे परिवार के सदस्य द्वारा जानबूझकर किया गया था। इस घर को ठिकाने के रूप में इस्तेमाल करते हुए आतंकवादियों द्वारा नागरिकों पर कई हमले की योजना बनाई गई थी। बांदीपोरा पुलिस (Bandipora Police) ने एक बार फिर नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे आतंकवादियों को पनाह न दें, अगर वे ऐसा करते हैं तो वे कानून के तहत कार्रवाई के लिए उत्तरदाई होंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़
जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़