nayaindia Mamata Banerjee in Varanasi: पीएम मोदी गढ़ वाराणसी में ममता दीदी का विरोध
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Mamata Banerjee in Varanasi: पीएम मोदी गढ़ वाराणसी में ममता दीदी का विरोध

पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में ममता दीदी का विरोध, खफा हुई दीदी ने सीढ़ियों पर बैठकर देखी गंगा आरती

वाराणसी | Mamata Banerjee in Varanasi: पश्चिम बंगाल की राजनीति में ‘खेला’ करने वाली मुख्यमंत्री और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को वाराणसी में विरोध का सामना करना पड़ा। ममता दीदी यूपी में चुनावी घमासान के बीच चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को वाराणसी पहुंचीं थी। जहां भाजपा समर्थकों ने दीदी की नाक में दम कर दिया और दीदी को वाराणसी की जनता से नाराजगी झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें:- UP Polls 2022: सुबह 9 बजे तक बलरामपुर में सबसे ज्यादा मतदान, सीएम योगी के खिलाफ मैदान में उतरी शुभावती शुक्ला ने डाला वोट 

बंगाल में अब केंद्रीय बलों पर राजनीति...

Mamata Banerjee in Varanasi: ममता दीदी वाराणसी में चुनाव प्रचार करने से पहले दशाश्वमेध घाट की आरती देखने पहुंची। जहां भाजपा समर्थकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाने लगे। इस बीच ममता बनर्जी के समर्थक भी कहा चुप रहने वाले थे उन्होंने भी ममता दीदी के समर्थन में नारे लगाए। आपको बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है।

ये भी पढ़ें:- भारत में 77 हजार हुए कोरोना के एक्टिव केस, 24 घंटे में सामने आए 6561 मामले, 142 की मौत

नाराज होकर घाट की सीढ़ियों पर ही बैठ गई दीदी
खुद के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन से नाराज बंगाल सीएम ममता बनर्जी घाट की सीढ़ियों पर ही बैठ गईं। जबकि, उनके लिए वहां बैठने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे, लेकिन विरोध से नाराज ममता दीदी ने सीढ़ियों पर बैठकर अपना गुस्सा उतारा।

ये भी पढ़ें:- UP Polling 6th Phase: यूपी चुनावी संग्राम में आज छठे चरण में 57 सीटों पर मतदान, सीएम योगी ने डाला वोट

नाराज नहीं, निभाई पुरानी परंपरा
हालांकि, ममता दीदी के सीढ़ियों पर बैठकर आरती देखने को लेकर टीएमएमसी नेता ललितेश त्रिपाठी ने सफाई देते हुए कहा है कि ममता बनर्जी नाराज नहीं थी, बल्कि वो परम्परागत तरीके घाटों की सीढ़ियों पर बैठ कर आरती देख रही थी।

अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा के बिगड़े हालात हैं, दीदी-भईया साथ हैं
वाराणसी में ममता दीदी के साथ हुई घटना पर समाजवादी पार्टी चुटकी ली है। पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, भाजपा के बिगड़े हालात हैं क्योंकि दीदी-भईया साथ हैं। भाजपा पश्चिम बंगाल में हुई शर्मिंदा हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है। ये भाजपाइयों की हताशा का ही दूसरा रूप है।

ये भी पढ़ें:- RBI ने रद्द किया इस बैंक का लाइसेंस, खाताधारकों की बढ़ी चिंता

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महिला क्रिकेट टीम कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में
महिला क्रिकेट टीम कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में