Psycho Thief Caught By Police : बदला लेने के लिए छात्रों का चुराता था लैपटॉप...
देश| नया इंडिया| Psycho Thief Caught By Police : बदला लेने के लिए छात्रों का चुराता था लैपटॉप...

साइको किलर तो बहुस सुना अब जानें साइको चोर की कहानी, कैसे प्रेमिका का बदला लेने के लिए सिर्फ मेडिकल के छात्रों का चुराता था लैपटॉप

Psycho Thief Caught By Police :

कन्नूर | Psycho Thief Caught By Police : देश में कई बार ऐसे साइको चोर आते हैं जिनपर दया भी आती है और आरोपों के लिए सजा दिलाने का भी मन होता है . ऐसा ही एक मामला केरल के कन्नूर जिले से सामने आया है. बता दें कि ये एक सामान्य चोर की ही तरह था लेकिन इसकी खासियत ये थी कि केवल मेडिकल के छात्रों को ही अपना निशाना बनाता था. लैपटॉप की चोरी करने में किसी चोर को महारत हासिल होना कोई असामान्य बात नहीं है लेकिन अपनी प्रेमिका की खातिर मेडिकल के विद्यार्थियों से पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए उनका लैपटॉप चुराना सुनने में अजीब लग सकता है. एक चोर के इस अजीबो-गरीब मकसद का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने पड़ोस के तमिलनाडु से इंजीनियरिंग के एक छात्र, 25 वर्षीय तमिल सेल्वम को सोमवार को यहां परियरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल से हाल में हुई लैपटॉप चोरी के सिलसिले में गिरफ्तार किया.

Psycho Thief Caught By Police :

प्रेमिका के साथ मेडिकल के छात्रों ने किया था गलत व्यवहार

Psycho Thief Caught By Police : अस्पताल के स्नातकोत्तर मेडिकल विद्यार्थी की शिकायत पर पुलिस ने इस शख्स को स्लम से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने विभिन्न राज्यों में सैकड़ों मेडिकल विद्यार्थियों के लैपटॉप चुराए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उसे और उसकी प्रेमिका को 2015 में अपने गृह राज्य में कुछ मेडिकल विद्यार्थियों से समस्या हुई थी, उन्होंने बताया कि “मेडिकल समुदाय के कुछ लोगों ने उसकी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था और तभी से सेल्वम मेडिकल छात्रों को निशाना बना रहा था. अधिकारी ने बताया कि प्रेमिका के साथ हुए गलत व्यवहार से वह इतना दुखी हुआ कि उसने मेडिकल के छात्रों से बदला लेना शुरू कर दिया. हालांकि ये और बात है कि इस बदले में वो सिर्फ मेडिकल छात्रों के लैपटॉप ही चुराया करता था.

इसे भी पढें- पड़ोसियों को कहा पत्नी की कोरोना से हो गई मौत, लेकिन मारकर जलाया फिर सूटकेस में डालकर लगा दिया था ठिकाने…

Psycho Thief Caught By Police :

एक प्रकार की मानसिक बीमारी से ग्रसित था चोर

Psycho Thief Caught By Police : बाद में पुलिस ने आरोपी को मनोचिकित्सक के पास भेज दिया. इसके बाद इस बात का खुलासा हुआ कि वह एक प्रकार की मानसिक बीमारी से ग्रसित था. ऐसा बताया गया कि उसका मकसद मेडिकल छात्रों की कीमती वस्तुओं को चुराकर और उन्हें बेचकर उनको मानसिक परेशानी देना था, अधिकारी ने बताया कि वह चोरी के सिलसिले में अन्य राज्यों में भी पुलिस की हिरासत में रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘हमें पक्का नहीं पता है कि उसके दावे कितने सच हैं. हमें पहले चीजों को प्रमाणित करना होगा. हम उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने पर और ब्योरों के खुलासे की उम्मीद कर रहे हैं. आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया और स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उसे जेल भेज दिया.

इसे भी पढें- वित्त मंत्री के 6.29 लाख करोड़ रुपये के कोविड राहत पैकेज पर मंत्रिमंडल की मुहर, जानें क्या होगा फायदा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ALERT! 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन्स पर काम नहीं करेगा व्हाट्सएप,  देखें पूरी लिस्ट
ALERT! 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन्स पर काम नहीं करेगा व्हाट्सएप, देखें पूरी लिस्ट