इंडिया ख़बर

कुत्ता खो गया है ... 4 लाख का कुत्ता है... कमिश्नर के कुत्ते की तलाश में प्रशासन ऑटो से लगा रहा है मदद की गुहार

Share
कुत्ता खो गया है ... 4 लाख का कुत्ता है... कमिश्नर के कुत्ते की तलाश में प्रशासन ऑटो से लगा रहा है मदद की गुहार
इस्लामाबाद | Dog search in pakistan : कई बार देखा जाता है कि जनप्रतिनिधि अपने पावर और क्षमता का प्रयोग ऐसे कामों के लिए कर देते हैं जिसके कारण वे मीडिया और लोगों के निशाने में आ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान से सामने आया है. जानकारी के अनुसार गुजरांवाला के कमिश्‍नर जुल्फिकार अहमद घूमान का पालतू कुत्‍ता लापता हो गया था. जिसके बाद वो इतना परेशान हो गये कि उन्हें कुछ भी नहीं सूझ रहा था. पुलिस को भी कुत्ते की तलाश के काम में लगा दिया गया. हद तो तब हो गई जब पुलिस ने कुत्ते को ढ़ूंढने के लिए लोगों के घरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिस लोगों के घर पर आकर ये देख रही थी कि कुत्ते को कहींं किसी ने अपने घर में तो नहीं छिपा रखा है.

ऑटो से लोगों को दी जा रही था जानकारी

Dog search in pakistan : गुजरांवाला के कमिश्‍नर जुल्फिकार के कुत्ते के लापाता होने की जानकारी इलाके में लोगों को ऑटो से दी जा रही थी. ऑटो में लोगों को कुत्ते के रूप-रंग बताए जा रहे हैं. लोगों को इस बात से आश्चर्य हो रहा है लेकिन कमिश्नर को इन सबसे कोई फर्क पड़ने वाले नहीं है. बताया जा रहा है कि कमिश्नर साहब ने कुत्ते के लापाता होने पर अपनी आवास में काम करने वाले कर्मियों को कड़ी फटकार लगाई है. कर्मियों को अब सभी काम को छोड़ कर कुत्ते को ढूंढने का काम दिया जा रहा है. यहीं बता दें कि लापता कुत्ते के कीमत 4 लाख पाकिस्तानी रूपयों के बराबर बताई जा रही है. इसे भी पढें-  बड़ा हादसा : पुल पर खड़ी बस को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत, 19 घायल Dog search in pakistan :

भारत के उत्तर प्रदेश में भी हो चुका है ऐसा

यहीं बता दें कि भारत में भी एक नेता ऐसी हरकत कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने कुत्ते के लिए नहीं बल्कि एक भैंस के लिए दुनिया को सर पर उठा लिया था. ये कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश पूर्व मंत्री आजम खान थे. उस समय आजम खान अपनी इस हरकत के लिए निशाने पर आ गये थे. मीडिया से लेकर नेताओं ने भी आजम खान की इस हरकत के लिए उनको जमकर कोसा था. इसे भी पढें-   भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की शानदार जीत, हांगकांग की चियुंग को दी मात
Published

और पढ़ें