Punjab Congress Sidhu Rawat : नवजोत सिंद सिद्धू के लिए दिल्ली से आया बुलावा.
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Congress Sidhu Rawat : नवजोत सिंद सिद्धू के लिए दिल्ली से आया बुलावा.

Punjab : नवजोत सिंद सिद्धू के लिए दिल्ली से आया बुलावा, मिल सकती है शांत रहने की चेतावनी…

Punjab Congress Sidhu Rawat :

नई दिल्ली | Punjab Congress Sidhu Rawat : पंजाब में लाख प्रयोसों के बाद भी स्थिति कांग्रेस के लिए सही नहीं होती दिख रही हैं. विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में काफी कुछ चल रहा है. इन सबके पीछे का जिम्मेवार कांग्रेस के ही नेता नवजोत सिंद सिद्धू को माना जा रहा है. अब जानकारी मिली है कि सिद्धू को दिल्ली बुलाया गया है. गरुवार को सिद्धू संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और वरिष्ठ नेता हरीश रावत से मुलाकात करेंगे. इस संबंध में पंजाब के प्रभारी महासचिव हरीश रावत ने मंगलवार को बताया कि श्री सिद्धू को दिल्ली बुलाया गया है. पंजाब में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति और उसकी मजबूती को लेकर वह गुरुवार को श्री वेणुगोपाल और उनसे विचार विमर्श करेंगे.

ट्वीट कर दी जानकारी

Punjab Congress Sidhu Rawat : श्री रावत ने ट्वीट किया कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह से कांग्रेस मुख्यालय में मैं और वेणुगोपाल मिलेंगे , उन्होंने कहा कि वहां पंजाब प्रदेश कांग्रेस से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे. बता दें कि सिद्धू पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ अंतकर्लह के कारण लम्बे समय से चर्चा में हैं. कैप्टन का भी कहना है कि श्री सिद्धू के कारण ही उन्हें पद से हटना पड़ा है और उनकी जगह कांग्रेस नेतृत्व ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया है. खबरें आ रही हैं कि श्री सिद्धू का राज्य के नये मुख्यमंत्री के साथ भी तनाव चल रहा है.

इसे भी पढें-Coal Crisis: राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में ‘ब्लैकआउट’ की चेतावनी के बाद आया कोयला मंत्र का बयान, जानें क्या कहा..

इस्तीफा अबतक नहीं हुआ है स्वीकार

Punjab Congress Sidhu Rawat : पंजाब कांग्रेस में कलह की सबसे बड़ी वजह माने जा रहे सिद्धू ने कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. हालांकि इसे अब तक स्वीकार नहीं किया गया है. पार्टी नेतृत्व में सिद्धू के कारण ही प्रदेश अध्यक्ष पद से सुनील जाखड़ को हटाया और पार्टी की कमान उन्हें सौंपी. उन्हीं के कारण मुख्यमंत्री भी बदला गया लेकिन सिद्धू अब भी नाराज बताए जा रहे हैं. बदले परिवेश में कांग्रेस ने उन्हें दिल्ली तलब किया है और समझा जाता है कि विधानसभा चुनाव नजदीक होने के कारण पार्टी उन्हें अब शांत रहने की चेतावनी दे सकती है.

इसे भी पढें-Shah Rukh ने बेटे को बचाने के लिए Salman के वकील को किया हायर, पहले सलमान खान को कराया बरी, अब बारी आर्यन खान की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नीट पर सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी
नीट पर सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी