Punjab Sidhu Congress Rahul :  जनसभा में सिद्धू- मरते दम तक राहुल-प्रियंका..
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Sidhu Congress Rahul :  जनसभा में सिद्धू- मरते दम तक राहुल-प्रियंका..

Punjab : जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू- मरते दम तक राहुल-प्रियंका का…

Punjab Sidhu Congress Rahul : 

लुधियाना | Punjab Sidhu Congress Rahul : पंजाब में कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ा करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि जो काम पिछले साढे 4 सालों में नहीं हुआ वह काम महज तीन महीनों में कर दिखाया. सिद्धू ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह पंजाब में भी महिलाओं को 50% आरक्षण मिलना चाहिए. लुधियाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि जनता को सब पता है कि कौन वफादार है और कौन दगाबाज है यह समझाने की जरूरत नहीं है.

मरते दम तक रहूंगा…

Punjab Sidhu Congress Rahul :  जनसभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का भी जिक्र किया. सिद्धू ने कहा कि कुछ लोग मुझे बिन पेंदी का लोटा बोलते हैं. उन्होंने कहा कि मैं पंजाब की तरह की चाहता हूं और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं. सिद्धू ने कहा कि कोई भी व्यक्ति यदि पंजाब के विकास के लिए बाधक बनेगा तो मैं उसके सामने खड़ा हो जाऊंगा. सिद्धू ने कहा कि मैं मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लिए वफादार बना रहूंगा.

इसे भी पढ़ें-MS Dhoni ने भी किया Shahrukh khan का छक्का Enjoy, देखें तस्वीर…

केजरीवाल पर भी साधा निशाना

Punjab Sidhu Congress Rahul :  नवजोत सिंह सिद्धू ने जनसभा में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा. सिद्धू ने कहा कि पंजाब की सरकार किसानों को 8000 करोड रुपए सब्सिडी दे रही है. उन्होंने कहा कि बताओ कौन सी राज्य में ऐसी सरकार है जो इतनी बड़ी रकम सब्सिडी में देती है. सिद्धू ने कहा कि जरा सा एक बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी बताएं कि वे अपने राज में किसानों के लिए कितना सब्सिडी देते हैं.

इसे भी पढ़ें- मैच की आखिरी गेंद बनी बांग्लादेश की जीत की दुश्मन, पाकिस्तान ने तीसरे टी20 में 5 विकेट से हराया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सपा और आप का गठबंधन संभव
सपा और आप का गठबंधन संभव