Punjab Politics : नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से खासा नाराज हैं राहुल गांधी, कैप्टन को दी टीम संभालने की सलाह - Naya India
देश | पंजाब | राजनीति| नया इंडिया|

Punjab Politics : नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से खासा नाराज हैं राहुल गांधी, कैप्टन को दी टीम संभालने की सलाह

rahul gandi in anger

नई दिल्ली | पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की आंतरिक टकरार से विपक्ष की पार्टियों को फायदा हो सकता है. पार्टी आलाकमान में सीएम अमरिंदर सिंह को डटकर मुकाबला करने और अपनी टीम संभालने की नसीहत दी है. दूसरी ओर गुटबाजी को खत्म करने के लिए बनाई गई 3 सदस्यों की समिति नवजोत सिंह सिद्धू के सार्वजनिक बयानबाजी से परेशान हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी को भी सिद्धू का व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी सिद्धू से नाराज हैं. समाचार एजेंसी एएऩआई की एक रिपोर्ट के अनुसार आज कैप्टन अमरिंदर सिंह को नसीहत दी गई है कि अपनी टीम को संभालते हुए नाराज विधायकों को जल्द मना लें.

amrindar and sidhu

दो परिवार के लाभ लेने वाले बयान से नाराज हैं राहुल

पंजाब कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के पहले से ही गुटबाजी से आलाकमान भी परेशान है. राहुल गांधी भी नवजोत सिंह सिद्धू के व्यवहार से खुश नहीं है. राहुल की नाराजगी का मुख्य कारण सिद्धू द्वारा सार्वजनिक मंचों पर दिए जा रहे बयान हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी के नाराज होने का मुख्य कारण नवजोत सिंह सिद्धू का वह बयान है जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब में ‘2 परिवार’ लाभ ले रहे हैं. यही कारण है कि समिति और शीर्ष नेतृत्व भी बार-बार नवजोत सिंह सिद्धू से सार्वजनिक बयानबाजी करने से बचने की सलाह दे रहा है.

इसे भी पढ़ें – आपके पास आ रहा है अजीबोगरीब नाम का वाई-फाई तो हो जाएं सावधान, अन्यथा आपका फोन हो जाएगा क्रैश..

लगातार खोल रहे हैं कैप्टन के खिलाफ मोर्चा

पंजाब में आंतरिक मतभेद सामने आने के बाद इसको सुलझाने की जिम्मेवारी मल्लिकार्जुन खड़गे को दी है. खड़गे की अध्यक्षता में ही 3 सदस्यों की समिति बनाई गई है. बीच-बीच में ठंडे पड़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू लगातार कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोल दे रहे हैं. यही कारण है कि राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस को भी इस बात का डर है कि इस आंतरिक गुटबाजी का फायदा कहीं आने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्ष ना उठा लें.

इसे भी पढ़ें- corona vaccination offers : दिल्ली के इस रेस्टोरेंट्स में कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाइए और 20 % छूट का फायदा उठाइए..

Latest News

कोरोना वैक्सीन लगवाएये और रोलेक्स की घड़ी, टेस्ला इलेक्ट्रिक कार से लेकर आईफोन तक के ऑफर पाइये..
हांगकांग में सरकार द्वारा वैक्सीनेशन के लिए रोलेक्स की घड़ी, टेस्ला इलेक्ट्रिक कार, सोने के बिस्किट और 10 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});