ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab cm Security Sidhu : सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने घटाई सुरक्षा, कहा....

Punjab : सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने घटाई सुरक्षा, कहा- भाइयों से कैसा डर …

Punjab cm Security Sidhu :

नई दिल्ली | Punjab cm Security Sidhu : कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री पद संभालने वाले चरणजीत सिंह चन्नी इन दिनों चर्चाओं में हैं. एक और जहां चरणजीत के सीएम बनने पर मौजूद सिंह सिद्धू फूले नहीं समा रहे हैं तो दूसरी ओर वे खुद ऐसे काम कर रहे हैं जिससे वे सुर्खियों में आ जा रहे हैं. एक बार फिर से चरणजीत सिंह चन्नी ने एक हैरान करने वाला फैसला लिया है. सीएम ने चन्नी ने अपनी सुरक्षा में कटौती करने का ऐलान कर दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे सुरक्षा देने के लिए तैयार सुरक्षाकर्मियों की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. उन्होंने कहा कि मैं एक आम आदमी हूं और पंजाब में रहने वाले हर व्यक्ति का भाई हूं. आगे कहते हुए उन्होंने कहा कि मुझे भाइयों से बचने के लिए सेना की जरूरत नहीं पड़ेगी.

सरकारी विभाग के काम को लेकर हैं सख्त

Punjab cm Security Sidhu : बता दें कि अभी चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बने ज्यादा समय नहीं हुआ है. इसके बाद भी तो अपने काम को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल में उन्होंने सरकारी विभागों में कामकाज को लेकर बयान दिया था. मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने अपनी पहली बैठक में कहा था कि विभाग के कर्मचारियों को सुबह 9:00 बजे तक दफ्तर पहुंच जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि सरकारी कर्मचारी काम नहीं करेंगे तो सरकार कैसे काम कर सकेगी. अब यह देखने वाली बात होगी कि नए सीएम कितने दिनों तक अपने यह तेवर बरकरार रख पाते हैं.

इसे भी पढ़ें – चाहो तो सबकुछ है आसान, नहीं मानते तो 90 साल की दादी का ये वीडियो देख जरूर मान जाएंगे… (Watch Video)

जान का जोखिम होने के बाद की खारिज

Punjab cm Security Sidhu : चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से लगातार मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही थी कि उनके जान को जोखिम है. हालांकि खुद सीएम का मानना है कि ऐसा कुछ भी होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि पंजाब में रहने वाला हर व्यक्ति उनका भाई है लेकिन उनकी जान को किसी से भी कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा था कि जब मैं मुख्यमंत्री बना तब मुझे पता चला कि मेरी सुरक्षा के लिए 1000 सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. यह मुझे पूरी तरह से संसाधनों का गलत उपयोग लगा इसलिए मैं इसकी अनुमति नहीं दे सकता.

इसे भी पढ़ें- Delhi : मॉडल की कर दी गलत हेयर कटिंग, अब लगा 2 करोड़ का जुर्माना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा को “सामाजिक संपर्क सम्मेलन” से बहुत उम्मीद