Punjab Election CM Kejriwal : सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार...
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Election CM Kejriwal : सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार...

Punjab Election : केजरीवाल ने की सिद्धू की तारीफ, कहा- चाह लूं तो शाम तक सरकार गिरा दूं…

Punjab Election CM Kejriwal :

अमृतसर | Punjab Election CM Kejriwal : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब में कांग्रेस के खिलाफ बड़ हमला किया. उन्होंने कहा कि पंजाब के अभी भी कई विधायक ऐसे हैं जो हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि यदि चाह लूं तो शाम तक पंजाब की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी. लेकिन हम लोकतंत्र में विश्वास रखने वाली पार्टियां हैं. उन्होंने कहा कि हम सत्ता में चुनाव जीतकर ही आएंगे और जनता के समर्थन के साथ ही सत्ता संभालेंगे. उक्त बातें सीएम केजरीवास नें अमृतसर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा.

सिद्धू की आवाज को दबाने की कोशिश

Punjab Election CM Kejriwal : सीएम केजरीवाल ने कि पंजाब कांग्रेस नवजोत सिद्धू की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि सिद्धू को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के हमलों का सामना करना पड़ा है. जिन्होंने इस साल अप्रैल में उनको ‘अवसरवादी’ कहा था और दावा किया था कि वह विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें श्री सिद्धू के साहस पर गर्व है. श्री सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी सरकार द्वारा किए गए झूठे वादों को उजागर किया है.

इसे भी पढें-Uttar Pradesh : CAA पर माहौल खराब कर दंगा फैलाना चाहती हैं पार्टियां, चचाजान और अब्बाजान वाले कान खोल…

सीएम चन्नी ने नहीं किए वायदे पूरे

Punjab Election CM Kejriwal : पंजाब के सीएम चन्नी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहले कैप्टन सिद्धू की आवाज दबाने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि श्री चन्नी ने अपने वादों को पूरा नहीं किया है – जैसे राज्य के लोगों को मुफ्त बिजली देना, मोहल्ला क्लीनिक बनाना आदि. उल्लेखनीय है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं और चुनावों से पहले, राज्य, खासकर सत्तारूढ़ कांग्रेस में काफी राजनीतिक मंथन देखने को मिला है.

इसे भी पढें- फैक्ट चेक: यूपी सरकार ने यमुना एक्सप्रेस-वे का नाम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखने की योजना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Politics : नकली केजरीवाल का जबाव देते हुए सीएम चन्नी ने कहा- ‘अफवाहबाज़’ लोगों को गुमराह कर रहे हैं…
Punjab Politics : नकली केजरीवाल का जबाव देते हुए सीएम चन्नी ने कहा- ‘अफवाहबाज़’ लोगों को गुमराह कर रहे हैं…