Robber work in Punjab Police : महिला की दुकान लूट कर भाग रहा था पुलिसकर्मी
देश | पंजाब| नया इंडिया| Robber work in Punjab Police : महिला की दुकान लूट कर भाग रहा था पुलिसकर्मी

रक्षक बना भक्षक : महिला की दुकान लूट कर भाग रहा था पुलिसकर्मी, लोगों ने पकड़ कर की पिटाई

Robber work in Punjab Police :

नई दिल्ली । Robber work in Punjab Police : देश में पुलिस लुटेरों और चोरों को पकड़ने के लिए कार्य करती है लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने होते हैं कानून के रक्षक में कानून के भक्षक बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब के बाबा बकाला कस्बे के सामने आया है. कुलेश्वर सिंह नाम का ये पुलिसकर्मी अपने दो साथियों के साथ एक महिला की दुकान में लूट को अंजाम देकर भाग रहा था. लेकिन गांव वालों और बाजार में उपस्थित लोगों की चुस्ती-फुर्ती के कारण इन तीनों को है पकड़ लिया गया. यहां उपस्थित लोगों ने पुलिसकर्मी सहित उसके दो साथियों की जमकर धुनाई भी कर दी. हालांकि इसके बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस को सूचना देकर इन तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

Robber work in Punjab Police :

पहले भी देख चुका था चोरी की वारदात को अंजाम

Robber work in Punjab Police : पुलिस के हवाले करने के बाद पता लगा कि एक आरोपी पंजाब पुलिस में ही काम करने वाला पुलिसकर्मी है. पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार किया कि वह पुलिस कभी हीं है. बाद में पता चला कि इसके पहले भी आरोपी पुलिसकर्मी ने कई बार लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. हालांकि इसके पहले कभी भी वह पकड़ा नहीं गया था. यहां बता दें कि जब पुलिस में पहले से कई चोरी और डकैती के मामले में इस पुलिसकर्मी का नाम उछाला गया था. लेकिन हर बार आरोपी कानून को धोखा देने में कामयाब हो जाता था.इस बार उसे लूट और डकैती करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें – Rajsthan : मरने के पहले बहू ने वीडियो में खोली ससुराल की पोल, कहा- मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालकर…

Robber work in Punjab Police :

मिलेगी सख्त सजा, कानून सबके लिए समान

इस मामले में जानकारी देते हुए बाबा बकाला थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही पहले के भी सभी मामलों को फिर से चार्ज करने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलेगी ताकि फिर से कभी भी कोई पुलिसकर्मी कानून के साथ खेलने की गुस्ताखी ना करे. पुलिस फिलहाल पकड़े गए पुलिसकर्मी समेत उसके साथियों से कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपियों से यह जानने का प्रयास कर रही है कि इसके पहले उन्होंने कहा कहा लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

इसे भी पढ़ें- Emergency में पासपोर्ट के लिए पोस्ट ऑफिस की बेहतरीन सुविधा, जानें क्या ऑफर है..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *