Punjab Politics Sidhu Tweet : Punjab Politics : सिद्धू ने कहा-'राजनीति छोड़ दूंगा'
देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab Politics Sidhu Tweet : Punjab Politics : सिद्धू ने कहा-'राजनीति छोड़ दूंगा'

Punjab Politics : सिद्धू ने अब ट्वीट कर कहा-‘राजनीति छोड़ दूंगा’…

Sidhu On Punjab Incident :

चंडीगढ़ । Punjab Politics Sidhu Tweet : पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू का नाम जोर शोर से सामने आ रहा है. एक बार फिर से सिद्धू ने अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के आरोपों का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया है. सिद्धू ने ट्वीट करते हुए कहा है कि बीजेपी से मिलकर पुलिस पर दबाव बनाने वाले अपने बयान को यदि बादल साबित कर देंगे तो मैं हमेशा के लिए राजनीति को अलविदा कह दूंगा. सिद्धू ने लिखा कि यदि वह साबित कर पाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

क्या कहा था सुखबीर सिंह बादल ने

Punjab Politics Sidhu Tweet : शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा था कि 2015 में बीजेपी के साथ सिद्धू ने बंद कमरे में बैठक की थी. उन्होंने सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम चन्नी ने सिद्धू और उपमुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा से मिलने के बाद अकाली दल के वरिष्ठ नेता विक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया था. इसके पीछे उनका मकसद था कि सरकार की विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाया जा सके. बादल ने कहा कि मैं सीएम चन्नी को खुली चुनौती देता हूं कि वह मौजूदा जज के तहत इस मामले में जांच का आदेश दें.

इसे भी पढ़ें-Lifestyle : गलत स्थान पर रखीं ये चीजें तो कभी नहीं बन पाएंगे अमीर…

सिद्धू के खिलाफ चल रही है सुनवाई

Punjab Politics Sidhu Tweet : बता दें कि पंजाब के कथित दक्ष तस्करी मामले में पुलिस की एसआईटी जांच के बाद रिपोर्ट बंद लिफाफे में हाईकोर्ट में दाखिल की गई थी. पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देश के बाद ही इस लिफाफे को खोला जा सकता है. इसके बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अदालत में विचाराधीन मामले पर बयान बाजी कर रहे हैं. इस मामले में हरियाणा के एडवोकेट जनरल ने सिद्धू के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का केस भी किया है. इस पर सुनवाई चल रही है.

इसे भी पढ़ें-झारखंड के रामगढ़ जिले में बम और गोलीबारी की बड़ी घटना, 6 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…
Punjab Election : अब 14 नहीं 20 फरवरी को मतदान, जानें क्योंं हुए ये बदलाव…