nayaindia Swarn Mandir lynching News :
देश | पंजाब| नया इंडिया| Swarn Mandir lynching News :

Punjab : लिंचिंग का शिकार युवक की अब तक नहीं हुई शिनाख्त, इधर IB का अलर्ट…

Swarn Mandir lynching News :

अमृतसर । Swarn Mandir lynching News : दरबार साहिब में बेअदबी के मामले ने देश भर में काफी तूल पकड़ा था. अब तक पंजाब पुलिस मारे गए युवक की पहचान करने में नाकाम रही है. इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि युवक की मौत के 2 दिनों के बाद तक किसी ने भी मृतक के साथ अपना रिश्ता नहीं बताया है. सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की मदद लेने के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पा रही है. बताया गया है कि मृतक युवक के बायोमेट्रिक से फिंगर प्रिंट लेने के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो पाई. बताया गया है कि मृतक के फिंगरप्रिंट से कोई आधार कार्ड ट्रेस नहीं हो पाया जिस कारण अब तक सफलता नहीं मिली है.

Swarn Mandir lynching News :

बिहार की महिला का दावा, चल रही है जांच

Swarn Mandir lynching News : मृतक की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बिहार की एक महिला जरूर सामने आई है. महिला का दावा है कि लिंचिंग में मरने वाले व्यक्ति उसका भाई है. इसके लिए महिला ने कपूरथला पुलिस से संपर्क भी किया है. महिला के अनुसार मृतक का नाम अंकित है और वह अपनी बात को साबित करने के लिए दस्तावेज पेश करने को भी तैयार है. हालांकि पुलिस को अब तक महिला ने कोई भी दस्तावेज नहीं दिया है. ऐसे में पुलिस जांच कर पहले यह स्पष्ट करना चाहती है कि क्या सच में वह महिला मृतक के की बहन है भी या नहीं.

इसे भी पढ़ें-PAK VS NZ Cricket : 2021 में बिना खेले वापस आ गया था न्यूज़ीलैंड, अब 2022 में दो बार करेगा पाकिस्तान का दौरा…

फिर हो सकती है बेअदबी, IB का अलर्ट…

Swarn Mandir lynching News : इस मामले के सामने आने के बाद से देश भर में माहौल गर्म है. भारत की खुफिया एजेंसी IB के अनुसार पंजाब में फिर से इस तरह के बेअदबी के मामले सामने आ सकते हैं. खुफिया एजेंसी ने केंद्र सरकार को अलर्ट किया है जिसके बाद केंद्र सरकार की ओर से पंजाब सरकार और प्रशासन को मुस्तैदी से निगरानी करने के आदेश दिए हैं. मंत्रालय के अनुसार कुछ देश विरोधी तत्व पंजाब में माहौल खराब करना चाहते हैं. मंत्रालय के अनुसार इसका फायदा भी आगामी विधानसभा चुनाव में उठाना चाहते हैं. इसलिए धार्मिक स्थानों में सुरक्षा बढ़ाए जाने किस दिशा में काम करने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- दुनिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी Rafael Nadal पाए गए कोरोन संक्रमित, अबु धाबी से लौटे थे अपने घर

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen − four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कार दुर्घटना में दो युवकों की मौत
कार दुर्घटना में दो युवकों की मौत