nayaindia Punjab CM Told Strike of PCS Officers Illegal पंजाब सीएम ने पीसीएस अधिकारियों की हड़ताल को बताया अवैध
kishori-yojna
देश | पंजाब| नया इंडिया| Punjab CM Told Strike of PCS Officers Illegal पंजाब सीएम ने पीसीएस अधिकारियों की हड़ताल को बताया अवैध

पंजाब सीएम ने पीसीएस अधिकारियों की हड़ताल को बताया अवैध

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने सख्त कार्रवाई करते हुए बुधवार को हड़ताल कर रहे पंजाब सिविल सर्विस (PCS) और राजस्व अधिकारियों को दोपहर 2 बजे तक ड्यूटी ज्वाइन करने को कहा, अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्य सचिव वी.के. जंजुआ (VK janjua) को लिखे पत्र में सीएम मान ने कहा कि जो अधिकारी व कर्मचारी निर्धारित समय सीमा में ड्यूटी पर नहीं आएंगे उन्हें निलंबित किया जाए। उन्होंने कहा कि अधिकारी और कर्मचारी दबाव बनाकर और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देकर सरकार को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी जिम्मेदार सरकार द्वारा हड़ताल को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 

पीसीएस ऑफिसर्स एसोसिएशन के सदस्य अपने सहयोगी क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण (RTA), लुधियाना के सचिव नरिंदर सिंह धालीवाल (Narinder Singh Dhaliwal) की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को पांच दिन के आकस्मिक अवकाश पर है, जिन्हें भ्रष्टाचार के मामले में सतर्कता ब्यूरो ने 6 जनवरी को गिरफ्तार किया था। पंजाब भर में कम से कम 235 पीसीएस अधिकारी अब सामूहिक आकस्मिक अवकाश पर हैं। संघ 14 जनवरी को अपनी अगली कार्रवाई की घोषणा करेगा। उपायुक्तों, सिविल सचिवालयों, संभागीय आयुक्तों और राजस्व कार्यालयों में सन्नाटा पसरा रहा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 16 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
’नेताजी’ के लिए भाई शिवपाल यादव ने की ’भारत रत्न’ की मांग
’नेताजी’ के लिए भाई शिवपाल यादव ने की ’भारत रत्न’ की मांग