nayaindia Kejriwal migratory bird : फर्जी वादों के साथ लोगों को आकर्षित करने के लिए दौरा
देश | पंजाब| नया इंडिया| Kejriwal migratory bird : फर्जी वादों के साथ लोगों को आकर्षित करने के लिए दौरा

सिद्धू ने आप पर साधा निशाना, केजरीवाल प्रवासी पक्षी हैं, फर्जी वादों के साथ लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे

Kejriwal migratory bird

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार 17 जनवरी, 2022 को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया और कहा कि वह एक प्रवासी पक्षी हैं, जो विभिन्न राज्यों में फर्जी वादों के साथ लोगों को लुभाने के लिए जाते हैं, केवल लौटने के लिए अंत में राष्ट्रीय राजधानी। अपने आवास पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सिद्धू ने पंजाब के लोगों से झूठे वादे करने के लिए केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल के पास पंजाब के लिए कोई रोडमैप नहीं है और वह दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से राज्य चलाना चाहते हैं। सिद्धू ने कहाकि केजरीवाल पंजाब के लिए बेहतर कैसे सोच सकते हैं जबकि उनके मंत्रिमंडल में एक भी पंजाबी नहीं है। (Kejriwal migratory bird) 

also read: पंजाब में चुनाव से पहले ED की CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी

सीएम अभियान को भी ड्रामा करार दिया

क्रिकेटर से नेता बने उन्होंने आप के जनता चुनेगी अपना सीएम अभियान को भी ड्रामा करार दिया। उन्होंने कहा कि यह भगवंत मान को बेवकूफ बनाने का नाटक है। मुझे अपने पुराने दोस्त मान के लिए गहरा सम्मान है जो मुझे गुरु कहते हैं। दिल्ली में केजरीवाल ने ऐसी जनता की सलाह नहीं ली और सीएम की कुर्सी पर बैठने के लिए समय बर्बाद नहीं किया। सिद्धू ने कहा कि अगर कांग्रेस 20 फरवरी के चुनाव के बाद सत्ता में लौटती है, तो वह राज्य में अधिक रोजगार पैदा करने के लिए काम करेगी।

कांग्रेस का पंजाब मॉडल ( Kejriwal migratory bird) 

उन्होंने अपने पंजाब मॉडल के बारे में भी बताया, जिसमें शराब और रेत खनन से राज्य के लिए अधिक राजस्व उत्पन्न करने के लिए एक रोडमैप पर प्रकाश डाला गया। उन्होंने कहा कि पंजाब मॉडल के मुताबिक पंजाब ई-गवर्नेंस को सिंगल विंडो सर्विस के साथ शुरू करने की योजना है। उन्होंने दावा किया कि इस ई-पोर्टल के साथ, ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने, मृत्यु या जन्म प्रमाण पत्र प्राप्त करने जैसी किसी भी तरह की सरकारी सेवा परेशानी मुक्त हो जाएगी। ( Kejriwal migratory bird)

Leave a comment

Your email address will not be published.

four − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड विधानसभा और हाईकोर्ट के भवन निर्माण में भ्रष्टाचार की होगी जांच
झारखंड विधानसभा और हाईकोर्ट के भवन निर्माण में भ्रष्टाचार की होगी जांच