nayaindia Bhagwant mann arvind kejriwal केजरीवाल से मिले भगवंत मान
दिल्ली

केजरीवाल से मिले भगवंत मान

ByNI Desk,
Share
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal Supreme Court

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। वे शराब नीति में हुए कथित घोटाले से जुड़े धन शोधन के मामले में जेल में बंद हैं। मान के साथ राज्यसभा सांसद संदीप पाठक भी थे। यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मान ने मीडिया से कहा- अरविंद केजरीवाल को ऐसे ट्रीट किया जा रहा था कि मानो वे देश के बहुत बड़े आतंकवादी हों। उन्हें क्रिमिनल जैसी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं।

मान ने कहा- जब चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद थे, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनसे मिलने के लिए जेल जाती थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात एक कमरे में करवाई जाती थी। मान ने कहा कि सोमवार को उनकी केजरीवाल से मुलाकात कुछ अलग तरीके से हुई। कमरे में एक शीशा लगा था, शीशा इतना गंदा था कि केजरीवाल का चेहरा भी साफ नहीं दिख रहा था फोन पर एक दूसरे से बात हुई। उन्होंने कहा कि लोग इसका सबक सिखाएंगे।

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने अपना हाल बताने की जगह पूछा कि पंजाब का क्या हाल है। वहां पर स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक की क्या हालत है। मंडियों में किसानों का गेहूं उठाया जा रहा है या नहीं। मान ने कहा- मैंने उन्हें बताया कि असम में चुनाव प्रचार करके आया हूं। कल गुजरात जा रहा हूं। इसके बाद दिल्ली में चुनाव प्रचार करूंगा। उन्होंने कहा है कि जहां भी इंडिया गठबंधन वाले कहते है वहां पर आप जाएंगे।

इस बीच राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने केजरीवाल को एक अप्रैल से 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था। न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उनको सोमवार को फिर से अदालत में पेश किया गया। अदालत ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी। केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें