पंजाब

चुनावों से पहले सोनू सूद के घर का एक सदस्य कांग्रेस में हुआ शामिल, नवजोत सिद्धु और सीएम चरणजीत चन्नी भी थे मौजूद

ByNI Desk,
Share
चुनावों से पहले सोनू सूद के घर का एक सदस्य कांग्रेस में हुआ शामिल,  नवजोत सिद्धु और सीएम चरणजीत चन्नी भी थे मौजूद
अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद की बहन मालविका सूद सोमवार को पंजाब में कांग्रेस में शामिल हो गईं। मालविका, उनके भाई सोनू के साथ, पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा पार्टी में स्वागत किया गया। सिद्धू ने 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इस घटनाक्रम को गेम चेंजर बताया। ऐसा बहुत कम होता है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों सम्मान देने के लिए किसी के घर गए हों, और वह इसकी हकदार हैं। ज्वाइनिंग पंजाब के मोगा जिले में सूद के आवास पर हुई थी और अभिनेता ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी। ( sood join congress )  also read: भारत जल्द ही माइक्रोचिप के साथ ई-पासपोर्ट लाएगा, जानिए दोनों में भिन्नता

मालविका पार्टी की पसंद

यह पूछे जाने पर कि क्या मालविका सूद मोगा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी, चन्नी ने संकेत दिया कि वह पार्टी की पसंद होंगी। सिद्धू ने कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए कहा कि यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिसने एक एनजीओ चलाकर अपना नाम कमाया और खुद को लोगों की सेवा के लिए समर्पित कर दिया, वह हमारी पार्टी में शामिल हो रही है। मोगा के रहने वाले सोनू सूद ने पहले भी कहा था कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत सारे अद्भुत काम किए हैं।

क्रिकेट की दुनिया में इसे गेम चेंजर कहा जाता ( sood join congress ) 

सिद्धू और चन्नी दोनों ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अभिनेता को उनके मानवीय कार्यों के लिए जाना जाता है। मालविका सूद के कांग्रेस में शामिल होने का जिक्र करते हुए सिद्धू ने कहा कि क्रिकेट की दुनिया में इसे गेम चेंजर कहा जाता है। सिद्धू ने कहा कि वह एक युवा और शिक्षित महिला है, और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में उसकी शिक्षा उसके आगे के जीवन में मदद करेगी। इस अवसर पर बोलते हुए, मालविका सूद ने कहा कि उन्होंने लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने के लिए राजनीतिक कदम उठाया है। ( sood join congress ) 
Published

और पढ़ें