nayaindia new ministers in the Mann government मान सरकार में पांच नए मंत्री बनेंगे
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| new ministers in the Mann government मान सरकार में पांच नए मंत्री बनेंगे

मान सरकार में पांच नए मंत्री बनेंगे

punjab police app party

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की चार महीने पुरानी सरकार में पहला विस्तार सोमवार को होगा। सोमवार की शाम को पांच बजे पांच नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। मान की सरकार में कुल 10 मंत्री बनाए गए थे लेकिन पिछले दिनों भ्रष्टाचार के आरोप में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बरखास्त कर दिया गया था। सो, अभी कुल नौ मंत्री हैं। पांच नए मंत्री सोमवार को बनेंगे।

बताया जा रहा है कि राज्य सरकार में एक और महिला को जगह मिलेगी। अभी मान सरकार में अकेली महिला मंत्री डॉक्टर बलजीत कौर हैं। पांच नए मंत्रियों में खरड़ की विधायक अनमोल गगन मान को शामिल किए जाने की चर्चा है। उनके अलावा सुनाम से दूसरी बार विधायक बने अमन अरोड़ा, अमृतसर से डॉ. इंद्रबीर सिंह निज्जर, गुरूहरसहाय सीट के विधायक फौजा सिंह सरारी और समाना से विधायक चेतन सिंह जौड़ामाजरा को मंत्री बनाया जा रहा है।

फिलहाल पंजाब की सरकार में मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित 10 मंत्री हैं। बताया जा रहा है कि भ्रष्टाचार के आरोप में हटाए गए विजय सिंगला का मंत्रालय अमृतसर के विधायक और नए मंत्री बनाए जा रहे डॉ. इंद्रबीर निज्जर को दिया जा सकता है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के पास अभी 28 विभाग हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अपने कुछ मंत्रालय नए मंत्रियों को सौंपेंगे।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रेवड़ी मामले में स्टालिन भी पहुंचे सुप्रीम कोर्ट
रेवड़ी मामले में स्टालिन भी पहुंचे सुप्रीम कोर्ट