Parliament Session Shashi Tharoor : महिला सांसदों के साथ तस्वीर डाल, सांसद...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Parliament Session Shashi Tharoor : महिला सांसदों के साथ तस्वीर डाल, सांसद...

#ShashiTharoor : महिला सांसदों के साथ तस्वीर डाल, सांसद शशि थरूर ने लिखा कुछ ऐसा कि हो गया विवाद…

Parliament Session Shashi Tharoor :

नई दिल्ली | Parliament Session Shashi Tharoor : सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया. देशभर के लोगों की नजर कृषि कानून पर थी जो बिना किसी चर्चा की ही निरस्त कर दी गई. जहां मेन स्ट्रीम मीडिया पर शीतकालीन सत्र के पहले दिन और कृषि कानून पर चर्चा हो रही थी वही कुछ था जो सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा. दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर ने ट्वीट किया जो वायरल हो गया. तिरुवंतपुरम से लोकसभा सांसद शशि थरूर ने आज सुबह 12:00 बजे के करीब एक फोटो ट्वीट की जिसमें वह 6 महिला सांसदों के साथ नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां शशि थरूर की तस्वीर पर लोग मजे लेने लगे तो दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी किया जाने लगा. ज्यादातर लोगों को शशि थरूर की पोस्ट में उनका कैप्शन पसंद नहीं आया.

ऐसा क्या लिख दिया शशि थरूर

Parliament Session Shashi Tharoor : जानकारी के अनुसार शशि थरूर ने जो फोटो पोस्ट की है वह तृणमूल कांग्रेस के सांसद चक्रवर्ती ने ली थी. इस तस्वीर में टीएमसी की नुसरत जहां, कांग्रेस की प्रीनीत कौर और ज्योतिमणि, DMK की सुमति और NCP की सुप्रियो सुले भी नजर आ रही हैं. ऐसे तो यह सामान्य तस्वीर है लेकिन इस तस्वीर में एकमात्र पुरुष के रूप में शशि थरूर नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए थरूर ने जो कैप्शन लिखा है वह अपने आप में अजीब है. थरूर लिखते हैं कि कौन कहता है लोकसभा काम करने के लिए एक आकर्षक जगह नहीं है ?? आज सुबह अपने 6 साथियों के साथ…

इसे भी पढ़ें – डिजिटल मुद्रा ‘बैंक नोट’ की परिभाषा के तहत शामिल हो, कानून में संशोधन का प्रस्ताव – आरबीआई

आकर्षक शब्द से शुरू हुआ विवाद

Parliament Session Shashi Tharoor : शशि थरूर की इस तस्वीर पर डालने के बाद इस पर लिखे कैप्शन पर विवाद छिड़ गया. कई लोगों ने आकर्षक शब्द के इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जता है. इस संबंध में राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने शशि थरूर की क्लास लगाते हुए कहा कि आप संसद में महिला सांसदों का अपमान कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक जनप्रतिनिधि को संसद में रुचि तब आती जब उस में महिलाएं हो यही तो विपक्ष है.

इसे भी पढ़ें-Parliament Winter Session : राहुल गांधी ने कहा- पीएम मोदी ने माना लिया कि 700 किसान मरे, तो भरपाई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अन्नदाता के संकट के समय में फिर सहारा बने शिवराज
अन्नदाता के संकट के समय में फिर सहारा बने शिवराज