अजब-गजब : जीजा- साली की जोड़ी तो बहुत सुनी, अब जानें कैसे 5 सालों से साला कर रहा था जीजा की जगह पुलिस की नौकरी - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

अजब-गजब : जीजा- साली की जोड़ी तो बहुत सुनी, अब जानें कैसे 5 सालों से साला कर रहा था जीजा की जगह पुलिस की नौकरी

मुरादाबाद | उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरतअंगेज करने वाला मामला सामने आया है. जीजा साली की जोड़ी तो भारत में प्रसिद्ध है. लेकिन यहां एक जीजा और साले ने मिलकर जो गड़बड़ी की है उससे सबका दिमाग घूम गया है. पुलिस विभाग की एक जांच में जब यह खुलासा हुआ कि 5 सालों से जीजा की जगह साला नौकरी कर रहा था तो पुलिस वालों ने भी माथा पकड़ लिया. मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा में पीआरवी के वाहन संख्या 0281 पर जीजा अनिल कुमार की जगह सुनील उर्फ सनी को ड्यूटी करते हुए पाया गया.

आरोपी जीजा गिरफ्तार तो साला फरार

मामले की खुलासे के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जीजा साले का भेद खुलने के बाद साला फरार बताया जा रहा है. इस पूरे मामले पर एसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि अभी हम जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में एक गुप्त सूचना मिली थी इसलिए हमने कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि जीजा को साले की जगह ड्यूटी करते हुए पाया गया था.

इसे भी पढें- Mumbai : फेक टीकाकरण शिविर लगाकर लगाया नकली टीका और कर ली लाखों की कमाई

साथ में काम करने वाले पुलिसकर्मियों को नहीं हुआ शक

आरोपी जीजा से पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही फरार साले को पकड़ने के लिए भी पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. साले के साथ ड्यूटी कर रहे हैं पुलिस वालों का कहना है कि उन्हें आज तक इस बात का शक नहीं हुआ कि यह एक पुलिस वाला नहीं है. हालांकि पुलिस कर्मियों का कहना है कि अक्सर सुनील ड्यूटी पर लापरवाही बरतते हुए पाया जाता था और उसे देखकर कभी-कभी या लगता था कि इसे पुलिस के प्रोटोकॉल का पूरा ज्ञान नहीं है.

इसे भी पढें- भारत के महान धावक Milkha Singh का ऑक्सीजन लेवल गिरा, डाॅक्टरों की टीम कर रही निगरानी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *