Rahul Gandhi From Kashmir : राहुल गांधी ने फिर कहा- मैं कश्मीरी पंडित हूं, मेरा...
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rahul Gandhi From Kashmir : राहुल गांधी ने फिर कहा- मैं कश्मीरी पंडित हूं, मेरा...

राहुल गांधी ने फिर कहा- मैं कश्मीरी पंडित हूं, मेरा परिवार भी…

Rahul Gandhi From Kashmir :

नई दिल्ली । Rahul Gandhi From Kashmir : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं. आज राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर में माता वैष्णो देवी के दर्शन किए. इसके पूर्व राहुल गांधी ने जम्मू में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कश्मीरी पंडित हूं और मेरा परिवार कश्मीरी पंडित है. भाजपा पर सीधा निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज तक भाजपा ने कश्मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया. राहुल गांधी ने उक्त बातें कश्मीर के त्रिकूटा नगर में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम के दौरान कहीं. बता दें कि आज सुबह राहुल गांधी ने कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी. राहुल गांधी को बताया कि कांग्रेस ने उनके लिए काफी योजनाएं लागू की थी लेकिन भाजपा ने कुछ नहीं किया. उन्होंने वादा किया कि मैं आने वाले समय में कश्मीरी पंडितों के लिए बहुत कुछ करने वाला हूं.

Rahul Gandhi From Kashmir :

कश्मीर आकर अच्छा लगता है

Rahul Gandhi From Kashmir : राहुल गांधी ने अपना संबोधन की शुरुआत जय माता से की. राहुल गांधी ने न सिर्फ खुद जय माता दी कहां बल्कि कार्यकर्ताओं से भी जय माता दी के नारे लगवाए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के लिए मेरे दिल में अलग से एक जगह. उन्होंने कहा कि मैं जब भी आता हूं मुझे लगता है कि मैं अपने घर आया हूं. राहुल गांधी ने कहा कि मेरा परिवार और पूर्वज यहीं से संबंध रखते थे. शायद यही कारण है कि कश्मीर से मेरा इतना कनेक्शन है.

इसे भी पढ़ें – गहना वशिष्ठ ने तस्वीर डालकर कहा- कुछ नहीं पहना

Rahul Gandhi From Kashmir :

BJP को जमकर कोसा

Rahul Gandhi From Kashmir : राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया. राहुल गांधी ने कहा कि यहां आकर या देखने को मिला कि आज भी यहां के लोगों में भाईचारा की भावना है. लेकिन जानबूझकर भाजपा और संघ इस भावना को आहत करना चाहता है ताकि उसे राजनीतिक फायदा मिल सके. राहुल गांधी ने भाजपा को कोसते हुए कहा कि संघ की मदद से उसने लोगों को तोड़ने और कमजोर करने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें – 30 मिनट से टॉयलेट में बैठा था आदमी, बाहर खड़े व्यक्ति को नहीं हुआ सब्र मार दिया छुरा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow