nayaindia Rajasthan Man Burnt Alive: राजस्थान से अपहरण कर दो ....
इंडिया ख़बर

राजस्थान से अपहरण कर दो युवकों को हरियाणा में कर दिया आग के हवाले

ByNI Desk,
Share
Fire
Image Credit - NDTV

भरतपुर । Rajasthan Man Burnt Alive: राजस्थान के दो युवकों को हरियाणा में जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पहले इन दोनों का राजस्थान अपहरण किया गया और हरियाणा में ले जाकर कार समेत जिंदा जला दिया गया। पुलिस को जली हुई कार से दोनों युवके के कंकाल बरामद हुए है।

बता दें कि, गुरुवार की सुबह हरियाणा के भिवानी में स्थित बारवास गांव में स्थानीय लोगों को एक जली हुई कार मिली थी। जिसमें दो युवकों के जली हुई हालत में दो कंकाल पड़े थे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने जली हुई बोलेरो गाड़ी से दो जले हुए शव बरामद किए थे।

जले हुए कंकालों की जांच पड़ताल में पुलिस ने पाया कि, ये लोग राजस्थान से अवगा किए गए युवक है। वहीं, पीड़ित परिवार का भी यही कहना है कि इन दोनों युवकों का पहले अपहरण किया गया था। इसके बाद उन्हें हरियाणा ले जाकर कार में जिंदा जला दिया गया।

जानकारी में ये भी सामने आया है कि जिन दो लोगों को जिंदा जलाया गया है उनमें से एक के खिलाफ गो तस्करी के केस दर्ज है। दोनों युवक जुनैद और नासिर भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह दोनों युवक अपने रिश्तेदार की बोलेरो लेकर निकले थे। गोपालगढ़ थाने में इस्माइल नाम के शख्स ने एक दिन पहले ही उनके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में आरोप था कि अनील, श्रीकांत, रिकू सैनी और उनके साथियों ने मारपीट कर दोनों का अपहरण किया था।

Rajasthan Man Burnt Alive:  इस सनसनीखेज मामले की जांच में जुटे भरतपुर आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा है कि ये कंकाल अगवा युवकों के ही हैं, इसकी पुष्टि के लिए इनकी फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी। डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। आरोपिया की तलाश के लिए टीमें गठित की गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें