nayaindia Ashok Gehlot Amit Shah : अमित शाह ने किया सीएम अशोक गहलोत को फोन...
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Ashok Gehlot Amit Shah : अमित शाह ने किया सीएम अशोक गहलोत को फोन...

Rajasthan : अमित शाह ने किया सीएम अशोक गहलोत को फोन, जानें क्या हुई बात..

जयपुर | Ashok Gehlot Amit Shah : राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लंबे समय से इंतजार चल रहा है. आज यह साफ हो गया है कि जल्द ही अब कैबिनेट विस्तार होने वाला है. इसके पहले मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय दिल्ली के दौरे पर थे. इस दौरे के दौरान अशोक गहलोत ने कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं से व्यक्तिगत मुलाकात की. कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से आम लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं. उन्होंने कहा कि घरेलू गैस की बात करें या पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत. आम लोगों के लिए अब कुछ भी आसान नहीं रहा.

Ashok Gehlot Amit Shah :

अमित शाह ने किया था फोन

Ashok Gehlot Amit Shah : पत्रकारों से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने एक दिलचस्प वाकया भी साझा किया. अशोक गहलोत ने कहा कि देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें फोन किया था. सीएम गहलोत ने बताया कि अमित शाह ने उन्हें पेट्रोल डीजल की वैट दर में कमी करने के सलाह दी थी. हालांकि अशोक गहलोत ने वैट की दर को कम करने के पहले ही संकेत दे दिए थे. उन्होंने कहा कि कैबिनेट सचिव ने भी उन्हें पेट्रोल डीजल पर वैट की दर कम करने के लिए अपील की थी. सीएम गहलोत ने कहा कि इस पर विचार चल रहा है और जल्द ही लोगों को राहत दी जा सकती है.

इसे भी पढ़ें- राजधानी Delhi में आज सामने आए Covid 19 के 40 नए केस, अबतक 25 हजार से ज्यादा की मौत

सोनिया गांधी को लिखा पत्र

Ashok Gehlot Amit Shah : राजस्थान में वैट कम करने को लेकर राजनीति गर्म है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस संबंध में मंगलवार को सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में पुनिया ने सोनिया गांधी से अपील की थी कि वह अशोक गहलोत से बात कर वैट की दर को कम करवाएं. पत्र में उन्होंने कहा कि राजस्थान के कई जिले अन्य राज्यों की सीमा से सटते हैं जहां पेट्रोल की कीमत कम है. ऐसे में प्रदेश के लोगों के साथ भेदभाव होना सही बात नहीं है.

इसे भी पढ़ें-Social Media Virel : क्या आपने देखा MA अंग्रेजी चाय वाली की दुकान, सोशल मीडिया में हो रही है वायरल…

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
America School Shooting : 18 बच्चों समेत 21 की मौत के बाद बोले बाइडन- अब मैं उब चुका हूं…
America School Shooting : 18 बच्चों समेत 21 की मौत के बाद बोले बाइडन- अब मैं उब चुका हूं…