nayaindia Rajasthan Upchunav 2021: सतीश पूनिया का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा- भुगतने होंगे गंभीर नतीजे - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan Upchunav 2021: सतीश पूनिया का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा- भुगतने होंगे गंभीर नतीजे

जयपुर। राजस्थान में विधान सभा की तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Rajasthan Upchunav 2021) का रंग अब चढ़ना शुरू हो गया है। सरकार और विपक्ष दोनों एक दूसरे पर तीखे प्रहार करते नजर आ रहे है। इसी बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा है कि प्रदेश में सत्रह अप्रेल को होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को किसानों के ऋण माफी सहित अन्य वादाखिलाफी एवं कुशासन और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।

पूनिया ने चूरु के सुजानगढ़ में बेरोजगार युवकों के कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करने पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट साफ तौर पर दिख रही है क्योंकि कुशासन, वादाखिलाफी इनकी नियत और नियति बन चुकी है।

ये भी पढ़ें :— मोदी ही नहीं सीएम अशोक गहलोत का भी झलकता है चाय-प्रेम, हर चुस्की में दिखता है सियासी दाव

पूनिया ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवाओं से रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ते, किसानों से ऋण माफी जैसी अन्य वादाखिलाफी की लंबी फेहरिस्त है। कुशासन एवं महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के नतीजे इन उपचुनाव में कांग्रेस को भुगतने ही होंगे।

नौकरी नहीं तो वोट नहीं
उल्लेखनीय है कि बेरोजगार युवकों ने सुजानगढ़ की गलियों में रैली के रुप में घूम घूमकर प्रदर्शन किया। इन युवाओं की मांग है कि खाली पदों पर भर्ती की जाये। इस दौरान पर्चे बांटे गये तथा नारेबाजी भी की गई। इन का कहना है कि नौकरी नहीं तो वोट नहीं। युवाओं ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी भत्ता आधे लोगों को भी नहीं मिला है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता