nayaindia Rajasthan Dausa Bahubali Jail : दौसा में सामने आया बाहुबली कैदी, जेल की...
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Dausa Bahubali Jail : दौसा में सामने आया बाहुबली कैदी, जेल की...

 Rajasthan : दौसा में सामने आया बाहुबली कैदी, जेल की सलाखें तोड़कर हो गया फरार…

दौसा | Rajasthan Dausa Bahubali Jail : फिल्मों में कई बार देखा है कि एक्टर जेल की सलाखें तोड़कर फरार हो जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि ऐसा सच में भी हो सकता है. अगर नहीं तो आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं यह सुनकर आपको आश्चर्य जरूर हो सकता है. राजस्थान के दौसा से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बांदीकुई थाने से एक कैदी जेल की सलाखें तोड़कर फरार हो गया. सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्मों की तरह कैदी जेल की सलाखें टेढ़ी कर वहां से निकल कर भाग गया. जैसे ही यह बात बाहर निकली लोग सलाखें देखने पहुंचने लग गए. मामले के मीडिया में आने के बाद बांदीकुई थाना पुलिस भी हरकत में आ गई और कैदी को ढूंढने में लग गई.

Rajasthan Dausa Bahubali Jail :

कौन है यह बाहुबली कैदी

Rajasthan Dausa Bahubali Jail : इलाके के लोग अब इस कैदी को बाहुबली कह कर पुकार रहे हैं. इस कैदी का नाम अजीत मीणा बताया जा रहा है. पुलिस ने इसे मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के समय उसके पास से 9 मोटरसाइकिल बरामद हुई थी. बता दें कि इसके पहले भी आरोपी जेल जा चुका है. जानकारी के अनुसार रविवार की रात आरोपी बांदीकुई थाने में बंद था. तभी वह हवालात का सरिया मोड़ कर वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें – PAK VS NZ Cricket : 2021 में बिना खेले वापस आ गया था न्यूज़ीलैंड, अब 2022 में दो बार करेगा पाकिस्तान का दौरा…

अब भी पुलिस के हाथ खाली

Rajasthan Dausa Bahubali Jail : इस मामले के 21 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. थानाधिकारी सुगन सिंह राजपूत ने इस पूरे मामले पर कहा है कि पुलिस कैदी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी अनिल बेनीवाल ने कहा कि सुबह 6:00 बजे तक आरोपी हवालात में था. लेकिन उसके बाद हवालात की जाली तोड़कर फरार हो गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में संत्री की लापरवाही सामने आई है. मामले की जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-सीएम केजरीवाल ने केंद्र से मांगी ‘बूस्टर’ के लिए अनुमति, कहा-चल क्या रहा है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोल इंडिया में वेतन को लेकर एक्शन में सरकार
कोल इंडिया में वेतन को लेकर एक्शन में सरकार