इंडिया ख़बर

Rajasthan : अजमेर दरगाह में पीएम मोदी की सलामती के लिए चादरपोशी और दुआ-ए-खैर...

ByNI Desk,
Share
Rajasthan : अजमेर दरगाह में पीएम मोदी की सलामती के लिए चादरपोशी और दुआ-ए-खैर...
अजमेर | Ajmer Dargah PM Modi : पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. इस मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं. सुरक्षा चूक का मामला सामने आने के बाद से लगातार पीएम मोदी की सलामती के लिए पूजा-पाठ और दुवाएं भी की जा रही हैं. ऐसे में एक ताजा मामला राजस्थान के अजमेर से सामने आया है. यहां स्थित सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती का प्रबंधन संभालने वाली दरगाह कमेटी ने पीएम मोदी की सेहत, सलामती एवं दीर्घायु के लिए दरगाह शरीफ में दुआ की. अजमेर दरगाह कमेटी के उपाध्यक्ष मुन्नवर खान ने बारगाह-ए-गरीब नवाज के दर पर वजीर-ए-आजम नरेंद्र मोदी के लिए दुआ-ए-खैर की. Ajmer Dargah PM Modi :

सभी समाजों के लिए काम कर रहे हैं मोदी...

Ajmer Dargah PM Modi : मुन्नवर खान ने कहा कि पीएम मोदी की लीडरशिप में देश जिस तरह से विकास कर रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी सभी समाजों के साथ साथ अल्पसंख्यक समाज के लिए काम करते हुए देश की हिफाजत कर रहे है. ऐसे में हमारा भी फर्ज है कि हम भी हिफाजत में दुआ करें. पंजाब के भटिंडा में सुरक्षा में जो चूक हुई उन्होंने नेक नियती से सभी का ख्याल करते और मौके की नजाकत को देखकर वहां से लौटना उनकी फिकरमंदी को दर्शाता है. हम दरगाह शरीफ से उनकी सुरक्षा में हुई चूक की निंदा करते है और उनकी सलामती, सेहत और लंबी उम्र की गरीब नवाज से दुआ करते हैं. इसे भी पढें- UP Election : जुबानी जंग के बाद अब थप्पड़बाजी भी, योगी सरकार में विधायक को मंच पर… (Watch Video)

मुख्तार अब्बास नकवी और कोरोना से मुक्ति के लिए भी दुआ

Ajmer Dargah PM Modi : BJP से जुड़े तथा प्रधानमंत्री की उर्स में चादर पेश कराने वाले खादिम अफशान चिश्ती ने भी इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए दुआ की. इसके साथ ही उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से पूरे देश को निजात दिलाने की दुआ की. उन्होंने कहा कि उन्होंने केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के लिए भी गरीब नवाज से दुआ की. उनके प्रति हमारे दिलों में गहरी जगह है और जब भी हम गरीब नवाज से दुआ करते है तो नकवी साहब के लिए दुआ करते है. इसे भी पढें- आईपीएल 2022 मेगा नीलामी: आठ फ्रेंचाइजी द्वारा सभी रिटेन किए गए खिलाड़ियों की पूरी सूची
Published

और पढ़ें