Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot : हनुमान गढ पर बोले सीएम गहलोत....
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot : हनुमान गढ पर बोले सीएम गहलोत....

Rajasthan : हनुमानगढ पर बोले सीएम गहलोत- त्वरीत कार्रवाई कर आरोपियों को दबोचा, राहुल- प्रियंका क्यों पीएम मोदी भी आकर देख लें….

Jaipur Accident CM Gehlot :

जयपुर | Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot : राजस्थान के हनुमानपुर में हुई दलित की मौत पर कांग्रेस पार्टी से देशभर में सवाल किए जा रहे हैं. इस मामले में अब सीएम अशोक गहलोत भाजपा प्रवक्ताओं पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि हनुमानगढ़ में दलित युवक की मौत की तो हम भी आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आलोचना करना काफी आसान है लेकिन वास्तविक स्थिति ये है कि हमने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि हमने इस मामले में त्वरीत कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि हमसे सवाल पूछने वाले BJP के नेता ये क्यों नहीं बताते. सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा में ऐसे लोग पदाधिकारी बन गए हैं जिन्हें किसी चीज की कोई समझ नहीं है.

Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot :

हनुमानगढ़ की लखामपुर से तुलना करना बेवकूफी

Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot : हनुमानगढ़ की घटना की तुलना लखीमपुर खीरी से किए जाने पर गहलोत ने कहा कि ये बेवकूफी वाली बातें हैं. उन्होंने कहा कि मैं पहली बार नेताओं को देख रहा हूं, जो मुख्यमंत्री के उम्मीदवार बने बैठे हैं. वे ऐसी वेबकूफी की बात कर रहे हैं कि राजस्थान में प्रियंका गांधी या राहुल गांधी क्यों नहीं आ रहे. यहां तो उनकी सरकार है, वे तो वहां जाएंगे जहां सत्ता पक्ष की सरकार है चाहे उत्तर प्रदेश हो या कोई और राज्य.

इसे भी पढें- ICC T20 विश्व कप: एमएस धोनी मेंटर के रूप में सेवा करने के लिए कुछ भी शुल्क नहीं ले रहे – बीसीसीआई सचिव जय शाह

घर पर बैठ करते हैं अखबारबाजी

Rajasthan Hanumangarh CM Gehlot : गहलोत ने कहा कि हमारे यहां प्रधानमंत्री को आना चाहिए, गृहमंत्री को आना चाहिए, जेपी नड्डा को आना चाहिए. देखना चाहिए कि आखिर हनुमानगढ़ में क्या हुआ. किस प्रकार घटना हुई, लिचिंग हुई. हम तो खुद उसकी निंदा करते हैं. हमने अविलंब कार्रवाई की और आरोपियों को पकड़ा गया. भाजपा के स्थानीय नेताओं पर कटाक्ष करते हुए गहलोत ने कहा कि ऐसे मूर्ख लोग इनके पदाधिकारी बन गए हैं जिन्हें यह भी सेंस नहीं कि किस तरह की घटना में कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की जाए. मृतक के घर कोई गया नहीं है औऱ यहां बैठकर अखबारबाजी करते रहते हैं.

इसे भी पढें-Chhath Puja पर रोक, Kejriwal के फैसले का विरोध कर रहे BJP सांसद Manoj Tiwari घायल, अस्पताल में एडमिट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मज़हब बड़ा या मोहब्बत ?
मज़हब बड़ा या मोहब्बत ?