nayaindia Rajasthan Congress Politics :75 दिनों में कांग्रेस करेगी करेगी 6 लाख नियुक्तियां...
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Congress Politics :75 दिनों में कांग्रेस करेगी करेगी 6 लाख नियुक्तियां...

Rajasthan Congress Politics : आने वाले 75 दिनों में कांग्रेस करेगी करेगी 6 लाख नियुक्तियां…

Rajasthan Congress Politics
Image Source : FactIndia

जयपुर | Rajasthan Congress Politics : राजस्थान में होने वाले 2022 के चुनाव के पहले प्रदेश सरकार युवाओं को नौकरियों का बड़ा तोहफा देने वाली हैं. जानकारी के अनुसार कांग्रेस अगले 75 दिनों में राजस्थान में बूथ, पंचायत व मंडल स्तर पर करीब छह लाख पदाधिकारियों की नियुक्ति करेगी. इसके साथ ही सभी 56 हजार बूथों पर बूथ स्तरीय एजेंट (BLA) भी बनाए जाएंगे. कांग्रेस की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बृहस्पतिवार को उक्त जानकारी दी.उन्होंने कहा कि राज्य में 52,062 बूथ हैं और कांग्रेस संगठन में प्रत्येक बूथ पर 11 व्यक्तियों की कार्यकारिणी, ग्राम पंचायत स्तर पर 21 व्यक्तियों की कार्यकारिणी और मंडल स्तर पर 31 व्यक्तियों की कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा. एक मंडल में 20-22 बूथ होंगे.

15 अगस्त 2022 से पहले तक हो जाएगी नियुक्तियां…

Rajasthan Congress Politics : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि संगठन में पदाधिकारियों की नियुक्ति का काम 15 अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस 15 अगस्त, 2022 से पहले करीब छह लाख पदाधिकारी नियुक्त करेगी. उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 15 अगस्त 52062 बूथों पर बूथ स्तरीय एजेंट (BLA) बनाए जाएंगे. डोटासरा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा उदयपुर में आयोजित नव संकल्प शिविर में पारित घोषणापत्र व निर्णयों के कार्यान्वयन पर चर्चा के लिए यहां आयोजित दो दिवसीय कार्यशाला के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे.

इसे भी पढें-पीली ड्रेस में सूरज की किरणों में सनफ्लावर लगी Rubina Dilaik

11 से 14 जून के बीच होंगी कार्यशालाएं…

Rajasthan Congress Politics : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित इस कार्यशाला में 650 लोगों ने भाग लिया. डोटासरा ने कहा कि अब 11 से 14 जून तक जिलों में भी ऐसी कार्यशालाएं आयोजित होंगी. बता दें कि राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं इसके लिए कांग्रेसी मैदानी स्तर पर काम शुरू करना चाहती है और किसी भी हाल में राजस्थान में सरकार में बना रहना चाहेगी.

इसे भी पढें- Rishabh Pant के कारण इस बड़े खिलाड़ी की टीम इंडिया से हुई छुट्टी

Leave a comment

Your email address will not be published.

18 + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिल्किस बानो मामले में कांग्रेस ने पूछे सवाल
बिल्किस बानो मामले में कांग्रेस ने पूछे सवाल