Rajasthan: दुष्कर्म के बाद लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर 14 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, समाज में रोष - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

Rajasthan: दुष्कर्म के बाद लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर 14 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, समाज में रोष

जोधपुर | देश में महिलाओं की प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजस्थान के जोधपुर से जुड़ा हुआ है जहां एक 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे और उसके परिवार के लोगों को लगातार धमकी दी जा रही थी. धमकियों के कारण पूरा परिवार तनाव में था. लेकिन 14 साल की मासूम धमकियों को सहन नहीं कर सकी और उसने आत्म हत्या कर अपनी जान दे दी. जानकारी के रेप पीड़िता ने रात को अपने घर के कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया . इस बात की सूचना जब मां बाप को चली तो वे जल्दबाजी में अपनी बेटी को अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घर में चुपचाप रहने लगी थी पीड़िता

बच्ची की मौत के बाद मां-बाप ने बात करते हुए बताया कि दुष्कर्म के बाद से लगातार आरोपियों के परिवार वाले हम पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे. इसके साथ ही मां ने बताया कि कई बार तो वे लोग घर आकर धमकी देकर गये थे. मां ने रोते हुए कहा कि दुष्कर्म के बाद से हमारी बेटी काफी शांत रहने लगी थी. उन्होंने बताया कि वो किसी से भी ज्यादा बात नहीं करती थी. इसके साथ ही वो इतनी डर गई थी कि ठीक से उस घटना के बारे में बोल भी नहीं पाती थी. बच्ची के पिता ने कहा कि उनकी बेटी के सबसे ज्यादा परेशानी इस बात से थी कि कहीं उसके कारण उसके परिवार को और परेशान नहीं किया जाए.

इसे भी पढें-देश में नए संक्रमितों की संख्या गिरकर आने लगी 60 हजार के करीब, खतरा अभी गया नहीं, रखें सावधानी

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने लिया था एक्शन

इस संबंध में जानकारी देते हुए डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि परवार की ओर से उनके घऱ के पास ही रहने वाले 2 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन्होंने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए हमने आरोपी प्रकाश को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन रामनिवास फरार होने में सफल हो गया था. उन्होंने कहा कि हम अभी भी प्रकाश की तलाश में हैं और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यहां बता दें कि पीड़ित बच्ची की मौत के परिवार और समाज के लोगोंने थाने के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने और आरोपी को सजा दिलाने के आश्वासन के बाद लोग अपने घरों की ओर रवाना हुए.

इसे भी पढें- बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को ‘रियल अंडरटेकर’ ने दी फाइट की चुनौती, अक्की का मजेदार जवाब सुन आपको भी आ जाएगा मजा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *