Sister Sold for money : नहीं थे पैसे तो बहन को ही बेच दिया....
देश | मध्य प्रदेश | राजस्थान| नया इंडिया| Sister Sold for money : नहीं थे पैसे तो बहन को ही बेच दिया....

नहीं थे पैसे तो बहन को ही बेच दिया, राजस्थान के खरीदार ने ले जाकर किया दुष्कर्म..

सीहोर । Sister Sold for money : आज के दौर में लोगों का विश्वास धीरे-धीरे रिश्तो पर उठता जा रहा है. लोग आगे बढ़ने के लिए रिश्तो को तार-तार करने से भी बाज नहीं आते. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सीहोर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी मुंह बोली बहन को पैसों की लालच में बेच दिया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बेची गई महिला के पति ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. बता दें कि गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने की दवा आरोपी महिला गुमशुदा महिला के पति के साथ थाने में मौजूद थी. मामले के खुलासे के बाद लोगों के साथ ही पुलिस ने भी अपना माथा पकड़ लिया.

Sister Sold for money :

खरीदार ले आया राजस्थान, फिर किया रेप

Sister Sold for money : मामले के खुलासे के बाद पुलिस अधीक्षक एस चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि लापता हुए महिला को दरअसल बेच दिया गया था. उन्होंने बताया कि किसी और ने नहीं बल्कि उसकी खुद की मुंह बोली बहन ने हीं है उसे राजस्थान में रहने वाले व्यक्ति के हाथों बेच दिया था. इसके बाद खरीदार उसे अपने साथ राजस्थान ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मुंह बोली बहन के साथ राजस्थान में रहने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर दिया. पुलिस की सख्ती के बाद सभी ने अपना आरोपी कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें – देश में 546 लोगों की मौत के बीच एक दिन में सामने आए 40 हजार के करीब नए कोरोना पाॅजिटिव

Sister Sold for money :

1लाख 85 हजार में किया था सौदा

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसने यह सौदा ₹185000 में किया था. महिला का कहना है कोरोना और लॉकडाउन के कारण उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी थी. उसे पैसों की जरूरत थी और कुछ नहीं समझ आ रहा था कि वह क्या करे. इसके बाद उसने अपने मुंह बोली बहन को बेचने की प्लानिंग कर ली.

इसे भी पढ़ें- गुरु पूर्णिमा पर पीएम मोदी ने देशवासियों से कहा- बुद्ध के मार्ग पर चलकर हो सकती है कोरोना महामारी दूर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुंदर और ठाकुर ने तोड़ा 30 साल पुराना रिकॉर्ड
सुंदर और ठाकुर ने तोड़ा 30 साल पुराना रिकॉर्ड