nayaindia Women's Dance Goes Virel : OMG ! साड़ी में महिला के. ऐसे स्टंट...
देश | मनोरंजन | राजस्थान| नया इंडिया| Women's Dance Goes Virel : OMG ! साड़ी में महिला के. ऐसे स्टंट...

Rajasthan : OMG ! साड़ी में महिला के ऐसे स्टंट नहीं देखा होगा पहले, देखें विडियो…

Women's Dance Goes Virel : OMG !

जयपुर । Women’s Dance Goes Virel : भारत में साड़ी पहनना हमेशा से ही महिलाओं की पहली पसंद रही है. हालांकि पिछले कुछ वर्षों में महिलाओं के स्पेशल में कुछ बदलाव जरूर आए हैं. साड़ियों की जगह महिलाओं ने कुर्तियों और वेस्टर्न कपड़ों को जगह दी है. इस बदलाव के पीछे का कारण यह है कि महिलाएं अब काम करने निकलती हैं और उन्हें साड़ियों में कई प्रकार की असुविधाओं का सामना करना पड़ता है. लेकिन राजस्थान के जयपुर में रहने वाली एक महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साड़ी पहनी है महिला कैसे गजब के स्टंट कर रही है. वीडियो डाले जाने के तुरंत बाद ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. लोगों ने शायद ही इसके पहले कभी साड़ी में इस तरह के स्टंट करते हुए किसी को देखा होगा.

 

इंस्टाग्राम पर किया अपलोड

Women’s Dance Goes Virel : सोशल मीडिया में साड़ी में धमाल मचाता महिला का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था. लाल साड़ी में धमाल मचाती उस महिला का नाम मिशा है. हालांकि महिला की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. सोशल मीडिया से जुटाई गई जानकारी के अनुसार यह महिला जयपुर की रहने वाली है और यह एक डांसर है. इंस्टाग्राम में डाला हुआ यह वीडियो आप अन्य सोशल साइट फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. महिला का ये डांस लोगों को खासा पसंद आ रहा है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – टी-20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल हुआ जारी, 24 अक्टूबर को दुबई भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, 14 नवंबर को होगा फाइनल

जवाहर सर्किल के बाहर का है विडियो

लाल रंग की साड़ी में डांस करती हुई महिला का वीडियो जयपुर जवाहर सर्किल के बाहर का है. विडियो में कुछ लोग नजर आ रहे हैं जो डांस देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं. सोशल मीडिया में भी लोगों का यही कहना है कि साड़ी में इस तरह के स्टंट करना कतई आसान नहीं है.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान के अजमेर में भीषण टक्कर के बाद आग का गोला बने दो ट्रेलर, जिंदा जल गए चार लोग

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या करेगी आज़ाद की ‘आज़ाद’ पार्टी
क्या करेगी आज़ाद की ‘आज़ाद’ पार्टी