ताजा पोस्ट

Rajasthan : ढाबे पर खाना खाने रुके थे पुलिसकर्मी, गोली चला इंस्पेक्टर की कार छीनकर फरार हुए बदमाश

Share
Rajasthan : ढाबे पर खाना खाने रुके थे पुलिसकर्मी, गोली चला इंस्पेक्टर की कार छीनकर फरार हुए बदमाश
जयपुर | Unbridled criminals in Rajasthan : राजस्थान में अपराधियों का हौंसला लगातार बढ़ता जा रहा है. अब अपराधी आम लोगों के साथ ही पुलिस वालों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी जयपुर सटे सीकर जिले से सामने आया है. जानकारी के अनुसार दो अज्ञात बदमाश एक पुलिस निरीक्षक से कार लूटकर फरार हो गए. इतना ही नहीं बदमाशों ने इस दौरान एक हैड कांस्टेबल पर गोली चलायी, जो उनके पेट में लगी है. यह घटना सीकर के रानोली में सोमवार देर रात करीब ढाई बजे हुई. एक निजी कार में सवार पुलिस निरीक्षक नरेंद्र खीचड़ और हैड कांस्टेबल महेंद्र सिंह एक ढाबे में खाना खाने रुके थे. Unbridled criminals in Rajasthan :

सादे कप़ड़ों में ढ़ाबे पर खाना खाने रूके थे पुलिस वाले

Unbridled criminals in Rajasthan : सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जैसे ही दोनों पुलिस वाले ढाबे में घुसे वहां चाय पी रहे बदमाशों ने उनसे चाबी मांगी. पुलिस वाले सादे कपड़ों में थे और जब महेंद्र सिंह ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उनपर गोली चला दी और चाबी छीनकर, कार लेकर फरार हो गए. घटना में हैड कांस्टेबल महेंद्र सिंह के पेट में गोली लगी है. उनकी सर्जरी की गई है और उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. वहीं, खीचड़ जयपुर पूर्व की जिला विशेष टीम डीएसटी के प्रभारी हैं. अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की पहचान व तलाश के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. Unbridled criminals in Rajasthan : इसे भी पढें- राज कुंद्रा के साथ आई गहना वशिष्ठ ने कहा- चेक करो पहले कितना बोल्ड कंटेंट है….

मामले पर शुरू हो गई राजनीति

इस मामले के संज्ञान में आने के बाद से इसपर जमकर राजनीति होनी भी शुरू हो गई है. मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने इसे राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद होने का उदाहरण बताया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘लीजिए; मुख्यमंत्री जी अपराधियों के हौंसले की बुलन्दी का उदाहरण; अब तो कानून के रक्षक पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं; तो आम आदमी कैसे स्वयं को महफूज समझे.’’ इसे भी पढें- एक्ट्रेस सागरिका शोना का बड़ा खुलासा- राज कुंद्रा ने की थी ‘न्यूड ऑडिशन की डिमांड’
Published

और पढ़ें